Trending Nowशहर एवं राज्य

BIG BREAKING : फेमस कोरियोग्राफर ने की आत्महत्या, कुछ देर पहले सोशल मीडिया में पोस्ट किया था आखिरी VIDEO

BIG BREAKING: Famous choreographer commits suicide, posted last VIDEO on social media some time ago

तेलुगू कोरियोग्राफर चैतन्य ने रविवार 30 अप्रैल को कथित तौर पर सुसाइड कर ली. बताया जा रहा है कि चैतन्य अपना कर्ज नहीं चुका पा रहे थे और इसलिए परेशान होकर आंध्र प्रदेश के नेल्लोर में उन्होंने फांसी लगाकर जान दे दी. दिवंगत कोरियोग्राफर चैतन्य को पॉपुलर तेलुगू डांस शो धी में देखा गया था.

चैतन्य ने सुसाइड से ठीक पहले शेयर किया था वीडियो –

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक सुसाइड करने से ठीक पहले चैतन्य ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो भी शेयर किया था. वीडियो में उन्होंने खुलासा किया था कि वह अपने कर्ज को नहीं चुका पाए हैं. उन्होंने कहा कि वह दबाव को सहन नहीं कर पा रहे हैं.

चैतन्य ने वीडियो में माता-पिता और दोस्तों से मांगी माफी –

चैतन्य ने वीडियो में कहा, “मेरी मां, पिताजी और बहन ने मेरी काफी अच्छी देखभाल की और कभी कोई समस्य़ा का सामना नहीं करने दिया था. मेरे सभी दोस्तों से मैं ईमानदारी से क्षमा चाहता हूं. मैंने कई लोगों को परेशान किया और मैं सभी से माफी मांगता हूं. पैसे के मामले में मैंने अपनी अच्छाई खो दी. सिर्फ कर्ज लेना ही नहीं बल्कि चुकाने की क्षमता भी होनी चाहिए. लेकिन मैं यह नहीं कर सका. इस समय मैं नेल्लोर में हूं और यह मेरा आखिरी दिन है. मैं अपनी कर्ज से जुड़ी समस्याओं को सहन नहीं कर सकता.”

फैंस ट्विटर पर चैतन्य की मौत पर जाहिर कर रहे दु:ख –

वहीं चैतन्य की मौत की खबर आने के तुरंत बाद, कई फैंस को बड़ा सदमा लगा. कोरियोग्राफर को अंतिम श्रद्धांजलि देने के लिए ट्विटर पर फैंस पोस्ट कर रहे हैं.

 

 

Share This: