Trending Nowशहर एवं राज्य

बड़ा हादसा: ट्रक के चपेट में आने से बाइक सवार सहित 4 की मौत, बाइक को साथ ले ओवरब्रिज के नीचे गिरा ट्रक …

दुर्ग: देर रात गुरूवार एक ट्रक ओवरब्रिज से नीचे गिरने से 4 लोगों की मौत हो गई। पुल पर ट्रक बाइक सवारों को टक्कर मारते हुए उन्हें लेकर सीधा नीचे खड़ी पिकअप पर गिरा। मृतकों में ट्रक चालक सहित बाइक सवार तीन लोग शामिल हैं। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और राहत कार्य शुरू करवाया। इस दौरान चालक का शव ट्रक में ही फंस गया। उसे 4 घंटे की मशक्कत के बाद बाहर निकाला जा सका।

मोहन नगर टीआई जितेंद्र वर्मा ने बताया कि दुर्घटना गुरुवार देर रात 12 से 12.30 बजे के बीच की है। दुर्ग से धमधा की ओर जा रहे ट्रक ने धमधा नाका रेलवे फ्लाई ओवरब्रिज के ऊपर सामने आ रही बाइक को टक्कर मार दी। बताया जा रहा है कि ड्राइवर मुकेश बारले (45) इतनी ज्यादा रफ्तार में था कि सामने से आ रही बाइक को देखकर ट्रक कंट्रोल नहीं कर पाया। इससे वह बाइक को चपेट में लेते हुए ब्रिज के नीचे गिर गया।

घटना में बाइक सवार तीन लोगों व ट्रक ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई। ब्रिज से नीचे गिरने के चलते ट्रक के परखच्चे उड़ गए थे। ड्राइवर का शव ट्रक में फंसा रह गया। पुलिस ने लगभग 4 घंटे की मशक्कत के बाद चालक को बाहर निकाला। इसके बाद चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। देर रात जब ट्रक ओवरब्रिज की रेलिंग को तोड़ते हुए नीचे गिरा तो नीचे एक पिकअप और बाइक खड़ी थी। इसके चलते पिकअप और बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गई।

 

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: