chhattisagrhTrending Now

Balodabazar violence case : कांग्रेस विधायक देवेंद्र यादव पुलिस की पूछताछ में नहीं होंगे शामिल, खुद ने बताई वजह

Balodabazar violence case : कांग्रेस विधायक देवेंद्र यादव बलौदाबाजार हिंसा मामले में पुलिस की पूछताछ में शामिल नहीं होंगे। दरअसल बलौदाबाजार हिंसा मामले में पुलिस ने नोटिस जारी कर देवेंद्र यादव को तलब किया था। अब इसी मामले को लेकर देवेंद्र यादव बिलासपुर हाईकोर्ट में पिटीशन दायर किया है। पिटीशन को लेकर देवेंद्र यादव का बयान भी सामने आया है।

बताई ये वजह

Balodabazar violence case : उन्होंने कहा कि सरकार सीबीआई जांच की जगह निर्दोष पर कार्रवाई कर रही है।उच्च न्यायालय से हमने सही जांच की मांग की है। नोटिस में इस बात का उल्लेख नहीं है कि उन्हें किस कारण मुझे बुलाया गया है। न्यायालय का जैसा निर्णय रहेगा उसका पालन करेंगे।

इसलिए की जाएगी विधायक देवेंद्र यादव से पूछताछ

Balodabazar violence case : इससे पहले 8 जुलाई को बलौदाबाजार पुलिस ने देवेंद्र यादव को नोटिस जारी किया था। देवेंद्र यादव से बलौदाबाजार हिंसा मामले में पूछताछ होनी थी। दरअसल बलौदाबाजार में जिस दिन हिंसा हुई थी, उस दिन देवेंद्र यादव भी कार्यक्रम में मौजूद थे। लिहाजा पुलिस उनसे पूछताछ कर उनकी भूमिका जानना चाहती है। इससे पहले भी भाजपा नेताओं ने सतनामी समाज के कार्यक्रम में उनकी मौजूदगी को लेकर सवाल खड़े किये थे। भाजपा ने तो कई मौकों पर इसे कांग्रेस की साजिश भी करार दिया है। अब बलौदा बाजार में 10 जून को हुई हिंसा के मामले में पुलिस ने नोटिस जारी किय।

 

Advt_07_002_2024
Advt_07_003_2024
Advt_14june24
july_2024_advt0001
Share This: