Trending Nowमनोरंजन

ASHRAM 3 TRAILER : ईशा गुप्ता आश्रम में बोल्डनेस से लगाएगी आग, ज्यादा चतुराई के साथ लौटें बाबा निराला, दोनों ने की सारी हदें पार

Esha Gupta will set fire to the ashram with boldness, Baba Nirala will return with more cleverness, both have crossed all limits

नई दिल्ली। बॉबी देओल एक बार फिर से ‘बाबा निराला’ बनकर लोगों के दिलों को जीतने के लिए बिलकुल तैयार है। उनकी वेब सीरिज ‘आश्रम’ के दो सीजन के बाद लोग तीसरे सीजन का बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन अब लोगों का इंतजार खत्म हो चुका है, क्योंकि आश्रम 3 का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। जिसमें एक बार फिर से ‘बाबा निराला’ बने बॉबी देओल का ‘बदनाम दरबार’ लगने वाला है। ट्रेलर देखते ही लोग अब बेसब्री के साथ सीरिज के सारे एपिसोड रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। ट्रेलर के साथ ही ‘आश्रम 3’ की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है।

ज्यादा चतुराई के साथ लौटें बाबा निराला उर्फ बॉबी देओल –

इस ट्रेलर की शुरुआत होती है गरीबों वाले बाबा के जयकारे के साथ, जहां बाबा हाथ जोड़ते हुए लोगों के बीच से अपने दरबार में जाते हैं। जिसके बाद अपने आसन पर बैठे हुए बॉबी देओल दमदार डायलॉग बोलते हुए कहते हैं कि जो मैं बोलूं वो खाऊं और जो मैं चाहूं वह मुझे मिले। मैं हूं भयमुक्त। बाबा निराला बने बॉबी देओल की रणनीति और चतुराई और शक्ति तो प्रकाश राज की वेब सीरिज ‘आश्रम 3’ में बखूबी देखने को मिल रही है, लेकिन इसी के साथ सीरिज में त्रिधा चौधरी के अलावा ईशा गुप्ता का सिजलिंग अवतार भी देखने को मिल रहा है, जो अपने हुस्न से बॉबी देओल को रिझाती हुई नजर आ रही हैं।

ट्रेलर में दिखा बाबा निराला के खिलाफ मोर्चा –

एक तरह जहां ट्रेलर में भक्त बाबा की जयकार करते हुए दिखाई दे रहे हैं, तो वही दूसरी तरफ राजनीति से लेकर खाकी वर्दी तक में लोग बाबा का पाखंड दुनिया के सामने लाने के लिए मोर्चा खोलते हुए नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में ये साफ तौर पर देखा जा सकता है कि बाबा निराला का ‘बदनाम दरबार’ एक बार फिर से खुल गया है और आस्था के नाम पर एक बार फिर बॉबी देओल पाखंड का चोला ओढ़े हुए नजर आएंगे।

इस दिन MX Player पर ‘आश्रम 3’ होगी रिलीज –

बॉबी देओल की मोस्ट अवेटेड वेब सीरिज के ट्रेलर लॉन्च के साथ ही मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट की घोषणा भी कर दी है। यह वेब सीरिज 3 जून को MX Player पर रिलीज हो रही है। सीरिज के सभी एपिसोड्स को साथ में एक ही दिन रिलीज किया जाएगा। बॉबी देओल और ईशा गुप्ता के अलावा सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली इस सीरिज में अदिति पोहनकर, दर्शन कुमार, त्रिधा चौधरी, अध्ययन सुमन, सचिन श्रॉफ सहित कई सितारे महत्वपूर्ण भूमिका में दिखेंगे। ‘आश्रम 3’ को प्रकाश झा ने डायरेक्ट और प्रोड्यूस किया है।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: