Trending Nowमनोरंजन

अभिनेता अल्लू अर्जुन की ब्लॉकबास्टर फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमलू’ हिंदी में इस दिन होगी रिलीज़

अभिनेता अल्लू अर्जुन(Actor Allu Arjun ) की तेलुगू फिल्म ‘पुष्पा पार्ट वन’ उर्फ ‘पुष्पा द राइज’ के हिंदी संस्करण के देश के हिंदी भाषा प्रदेशों में शानदार कमाई करने के बाद  हिंदी फिल्म जगत में नए समीकरण बनाने शुरू कर दिए हैं। फिल्म निर्माता करण जौहर और तमाम दूसरे निर्माता इस फिल्म की कमाई के बाद से ही सोशल मीडिया पर अल्लू अर्जुन का गुणगान कर रहे हैं।

फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमलू’ के हिंदी संस्करण को 26 जनवरी को रिलीज करने की मनीष शाह ने पूरी तैयारी कर ली है। मनीष (manish )बताते हैं कि वह इस साल कम से कम 10 मेगा बजट दक्षिण भारतीय फिल्में हिंदी(Hindi ) में डब करके रिलीज(Release ) करने वाले हैं।

शहजादा के नाम से बन रही फिल्म  

फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमलू’ की हिंदी रीमेक इन दिनों फिल्म अभिनेता कार्तिक आर्यन(Actor Kartik Aryan ) के साथ फिल्म ‘शहजादा’ के नाम से बन रही है। इस फिल्म से कार्तिक आर्यन को काफी उम्मीदें हैं। अल्लू अर्जुन कहते हैं, ‘फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमलू’ की रीमेक हिंदी में बन रही है। हम पहले इसे भी तेलुगू के साथ हिंदी में भी डब करके रिलीज करना चाहते थे लेकिन बाद में हमें लगा कि इसमें तेलंगाना का स्थानीय कलेवर कुछ ज्यादा है बता दे कि ‘अला वैकुंठपुरमलू’ के निर्माता अल्लू अर्जुन के पिता अल्लू अरविंद ही हैं और कार्तिक आर्यन के साथ बन रही फिल्म ‘शहजादा’ के निर्माताओं में भी उनका नाम शामिल है।

Share This: