Trending Nowशहर एवं राज्य

ACCIDENT BREAKING : 4 स्कूली बच्चों समेत 5 लोगों की मौत

 

ACCIDENT BREAKING: 5 people including 4 school children died

बदायूं। उत्तर प्रदेश के बदायूं में सोमवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां एक सड़क दुर्घटना में 4 स्कूली बच्चों समेत 5 लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार, एक स्कूल वैन और बस की टक्कर में छात्रों और एक ड्राइवर की मौत हो गई। इस हादसे के बाद बच्चों के परिजनों का बुरा हाल है। उन्हें नहीं पता था कि सुबह उन्होंने अपने बच्चों को स्कूल पढ़ने एक लिए भेजा था, अब उनका मृत शरीर ही वापस आएगा।

हादसे में बस चालक और चार छात्रों की मौत –

इस हादसे के बाद पुलिस अधीक्षक ओम प्रकाश सिंह ने बताया कि बदायूं जिले के थाना उसावां क्षेत्र में सोमवार को स्कूल बस और वैन की टक्कर हुई। हादसे में बस चालक और चार छात्रों की मौत हुई है। इसके साथ ही इस हादसे में 16 छात्र घायल भी हुए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल बच्चों के बेहतर उपचार के लिए चिकित्सकों को निर्देश दिए गए हैं। वहीं, एक छात्र और भी गंभीर है। मामले की जांच हो रही है। इस भीषण हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर कई थानों की पुलिस पहुंच गई। वहीं जिलाधिकारी और एसएसपी ने अस्पताल में जाकर घायल छात्रों का हाल जाना। बताया जा रहा है कि मृतक बच्चों में एक छात्र बस चालक का बेटा भी था।

जानकारी के मुताबिक जवाहर नगला म्याऊं उसावां मार्ग स्थित सत्यदेव विद्या पीठ इंटर कॉलेज की बस और एसआर पब्लिक स्कूल गौतरा की वैन गांवों से बच्चों को लेकर जा रही थी। नवीगंज के पास स्कूल बस और वैन की तेज टक्कर हो गई। हादसा होते ही घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल बच्चों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

अस्पताल में मची चीख-पुकार –

अस्पताल में स्कूल बस चालक ओमेंद्र निवासी गांव लाभारी और चार बच्चों को मृत घोषित कर दिया गया है। मृतक बच्चों में एक छात्र बस चालक का बेटा था। जानकारी मिलते ही मृतक बच्चों के परिजन अस्पताल पहुंच गए। मासूम के शवों को देखकर चीख-पुकार मच गई। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। इस दर्दनाक हादसे ने हर किसी का दिल झकझोर दिया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

Share This: