Trending Nowअन्य समाचार

Aaj Ka Rashifal 23 September 2022: कर्क राशि के जातकों का परिवारिक जीवन होगा सुखमय, वहीं इन्हें होगा धन लाभ

Horoscope Today, Daily Rashifal 23 September 2022:

मेष : आज नौकरी में नवीन उत्तरदायित्व मिल सकता है। व्यवसाय को लेकर तनाव रहेगा। शिक्षा के लिए किसी दूरस्थ स्थान पर जाना हो सकता है। परिश्रम अधिक रहेगा। माता को स्वास्थ्‍य विकार रहेंगे। अपने विचार व्यक्त करने में संकोच न करें।

वृष : आज का दिन नौकरी के लिए थोड़े संघर्ष का है। नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। मानसिक शांति रहेगी, परन्तु फिर भी बातचीत में सन्तुलित रहें।आज आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी। नौकरी में प्रमोशन की संभावना है।

मिथुन : घर में किसी बात को लेकर तनाव पैदा हो सकता हैं जिस कारण स्थिति कुछ उठापठक वाली रहेगी. किसी के साथ व्यर्थ के झगड़े में पड़ने से बचे.मेहनत का फल मिलेगा. योजना फलीभूत होगी. धन प्राप्ति सुगम होगी. प्रतिष्ठा बढ़ेगी. कर्ज से दूर रहना चाहिए. खर्च में कमी होगी.

कर्क : कोई बकाया धन मिलेगा। धन कमाने के नए अवसर लाभ दिलाएंगे। कारोबार में भाग-दौड़ अधिक रहेगी। धैर्यशीलता में वृद्धि होगी, परन्तु फिर भी अपनी भावनाओं को वश में रखें। खर्च अधिक रहेंगे। रिश्तों में विवाद की संभावना है।

सिंह : आज आर्थिक स्थिति में उतार-चढ़ाव रहेगा। किसी मित्र के साथ यात्रा पर जा सकते हैं। नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही हैं। किसी दूसरे स्थान पर जाना हो सकता है।आज किसी भी व्यावसायिक योजना को टालना ठीक नहीं है।

कन्या : शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े विद्यार्थियों को बेहतर परिणाम प्राप्त होंगे। घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। परिवार का सहयोग मिलेगा। सन्तान के दायित्व की पूर्ति होगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। आत्मबल में वृद्धि होगी।

तुला : आज आप आसानी से धन इकट्ठा कर सकते हैं। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। नौकरी में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। खर्चों में वृद्धि होगी। आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। लोगों को दिए गए पुराने ऋण वापस पा सकते हैं।

वृश्चिक : कारोबार में वृद्धि होगी। लाभ के अवसर मिलेंगे। वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है। पिता से धन की प्राप्ति हो सकती है।आज आप किसी महत्वपूर्ण कार्य को शीघ्र पूर्ण करने का प्रयास करेंगे। उसमें भी आपको सफलता मिलेगी। व्यय पर नियंत्रण रखें।

धनु : आत्मविश्वास और सम्मान में वृद्धि होगी। भवन के रख-रखाव एवं साज-सज्जा के कार्यों पर खर्च बढ़ेंगे। माता-पिता का साथ रहेगा। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। आत्मसंयत रहने का प्रयास करें। व्यवसाय में नवीन अनुबंध से उन्नति के संकेत हैं।

मकर : हेल्थ के प्रति सावधान रहें। शिक्षा में प्रोग्रेस है। व्यवसाय में सफलता मिलेगी। परिश्रम अधिक रहेगा। कार्यक्षेत्र में समस्याएं बढ़ सकती हैं। माता-पिता का सहयोग मिलेगा। भौतिक सुखों का विस्तार होगा। अनियोजित खर्चों में वृद्धि होगी।

कुम्भ : नौकरी में सफलता से प्रसन्नता होगी। बातचीत में सन्तुलित रहें। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हें। आय में वृद्धि होगी। खर्च भी बढ़ेंगे। वाणी में सौम्यता रहेगी। व्यापार में सोच-समझकर निर्णय लें। शिक्षा में व्यवधान आएंगे।

मीन : व्यवसाय में उन्नति होगी। धन आगमन के संकेत हैं। कुछ कठिनाइयां भी आ सकती है। खर्च बढ़ेंगे। आत्मसंयत रहें। क्रोध के अतिरेक से बचें। परिवार का साथ मिलेगा। आय वृद्धि में किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है।आज स्वास्थ्य को लेकर प्रसन्न रहेंगे।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: