Trending Nowदेश दुनिया

100 गज जमीन…तीन सगे चाचाओं ने सरेराह भतीजे की चाकू से गोदकर की हत्या… तमाशबीन बने रहे लोग

मेरठ। 100 गज के मकान के लिए तीन सगे चाचाओं ने भतीजे को बेहरमी से चाकू से तब तक गोदा जब तक वह मर नहीं गया. बीच सड़क पर किए गए कत्ल की जघन्य वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

दरअसल, लिसाड़ी गेट थाना इलाके में कबाड़ का काम करने वाला साजिद (21) रविवार दोपहर इत्तेफाक नगर की एक मस्जिद से नमाज पढ़कर लौट रहा था. इसी बीच जब वह ब्रह्मपुरी थाना के तारापुरी इलाके की सड़क पर पहुंचा, तभी अंजुम पैलेस के पास उसके तीनों चाचाओं शहजाद, नौशाद और जावेद ने दौड़कर भतीजे को जमीन पर गिरा दिया और एक चाचा ने हाथ तो दूसरे ने पैर पकड़ लिए जबकि तीसरा चाचा साजिद की छाती पर लगातार चाकू से वार करता रहा. शरीर में चाकू घोंपे जाने से साजिद की चीखें निकलने लगीं और वह बुरी तरह तड़पने लगा. इस दौरान सड़क पर तमाम लोगा गुजरते रहे, लेकिन किसी ने हमलावरों को रोकने की हिम्मत तक नहीं की.

मरा समझकर जाने लगे तभी…

चाकू के ताबड़तोड़ वार से साजिद को लहूलुहान करने के बाद आरोपी जाने लगे, तभी तड़पते हुए घायल भतीजे की आवाज सुनकर एक चाचा दौड़कर वापस लौटता है और फिर से चाकू साजिद की कमर में मारता है और लगातार वार करते हुए उसी धारदार हथियार से साजिद की गर्दन रेत देता है. इसके बाद बुरी तरह जख्मी हो चुका साजिद सड़क पर तड़पते हुए लगभग मृतप्राय: अवस्था में पहुंच जाता है. वहीं, तीनों हमलवार घटनास्थल से फरार होने में कामयाब हो गए हैं.

उधर, सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची Newly ने सड़क पर अचेत पड़े साजिद को रिक्शा में रखकर अस्पताल पहुंचाया, लेकिन वहां डॉक्टर ने उसको मृत घोषित कर दिया. इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है. साक्ष्य के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: