Trending Nowशहर एवं राज्य

छत्तीसगढ़ : अश्लील फोटो विडियो बना तीन सालों से करता रहा बलात्कार, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बलौदाबाजार – थाना भाटापारा ग्रामीण से मिली जानकारी के अनुसार तीन बरसों से रक़म ज़ेवरात के साथ साथ अस्मत लुटाने को मजबूर करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ़्तार कर जेल दाखिल कर दिया है। युवक के खिलाफ अनाचार के साथ साथ लूट की धाराओं में कार्यवाही हुई है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार भाटापारा के सुभाष वार्ड निवासी गोल्डी उर्फ़ अविनाश शुक्ला के विरुध्द पीड़िता ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पीडि़ता से तीन वर्षों से ब्लैमेलिंग के ज़रिए आरोपी तीन लाख रुपए नक़द और सोने चाँदी के ज़ेवरात ले चुका था साथ ही अनवरत बलात्कार जारी था। पुलिस ने आरोपी गोल्डी उर्फ़ अविनाश शुक्ला को धारा 376 और 384 के तहत अपराध दर्ज कर गिरफ़्तार कर जेल दाखिल कर दिया है।

आरोपी गोल्डी उर्फ अविनाश शुक्ला को पीड़िता के शिकायत पर जेल, पीड़िता ने पुलिस को की थी शिकायत तीन साल पूर्व से आरोपी गोल्डी उर्फ अविनाश शुक्ला भाटापारा द्वारा शारीरिक सबंध बनाने व दैहिक शोषण कर अश्लील विडीयो, फोटो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर नगदी उगाही 3,00,000/रू0 एंव सोने चांदी के जेवरात तथा मोबाईल रख लेने एवं विडियो वायरल करने की धमकी देकर कई बार शारीरिक संबध बनाने की शिकायत भाटापारा शहर थाना पुलिस में की थी। इसके पूर्व भी आरोपी किसी आपराधिक मामले को लेकर जेल जा चुका है।

Share This: