Trending Nowशहर एवं राज्य

दो शातिर चोर गिरफ्तार, लाखों का माल बरामद, चोरी के बाद भाग जाते थे अपने घर

जाजंगीर- चांपा। जिले के विभिन्न इलाकों में चोरी की घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस के सामने चुनौती पेश करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपी पश्चिम बंगाल के निवासी है,जो शहरी क्षेत्र में फेरी लगाकर रेकी करते थे। फिर सूना मकान देखकर वारदात को अंजाम देते और ट्रेन के माध्यम से फरार हो जाते। आरोपियों के पास से पुलिस ने 2 लाख 25 हजार रुपए चोरी का सामान जप्त किया है।

पुलिस ने दो शातिर चोरों को किया गिरफ्तार

जांजगीर जिले की पुलिस ने दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपी पश्चिम बंगाल के निवासी है,जो वारदात को अंजाम देने के बाद अपने घर ट्रेन के माध्यम से फरार हो जाते थे। आरोपियों के द्वारा चांपा के मिशन कंपाउंड स्थित एक घर को निशाना बनाया गया था। जहां जेवरात समेत नकदी रकम की चोरी की गई थी। वहीं एक मंदिर में भी उन्होंने धावा बोला था।

इलाके में फेरी लगाकर बर्तन बेचने का करते थे काम

पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया,कि वे इलाके में फेरी लगाकर बर्तन बेचने का काम करते थे और इसी बहाने रेंकी कर सूने मकान को निशाना बनाते। फिर मौका पाकर फरार हो जाते। कुछ लोगों के द्वारा इनकी गतिविधियां संदिग्ध पाई गई लिहाजा उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर जब पूछताछ की। तब पूरे मामले का खुलासा हो गया।

दो लाख 25 हजार रुपए चोरी का मशरुका बरामद

आरोपियों के पास से पुलिस ने करीब दो लाख 25 हजार रुपए चोरी का मशरुका बरामद किया है।

रेलवे स्टेशन के पास के इलाके को बनाते थे निशाना

दोनों आरोपी रेलवे स्टेशन के आस पास के इलाको को ही निशाना बनाते थे और वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते थे। मामला शांत होने के बाद ये फिर आते और घटना को अंजाम देते। बहरहाल इनकी गिरफ्तारी होने से पुलिस के साथ ही आम जनता ने भी राहत की सांस ली है।

Share This: