Trending Nowशहर एवं राज्य

कुछ आईएएस अधिकारियों के परिसरों से बेहिसाब आभूषण और नगदी जब्त, मंगलवार को हुई थी छापेमारी

रायपुर। प्रवर्तन निदेशालय ने छत्तीसगढ़ में कुछ वरिष्ठ अधिकारियों, व्यवसायियों के परिसरों पर कल की छापेमारी के दौरान 4 करोड़ रुपये नकद बरामद किए हैं; बेहिसाब आभूषण और सोना भी बरामद कुछ वरिष्ठ आईएएस अधिकारियों के परिसरों से आपत्तिजनक दस्तावेज बरामद किया है।

बता दे कि छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर समेत प्रदेश के कई शहरों में मंगलवार सुबह से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की छापेमारी की थी। बताया जा रहा है कि ईडी की टीम ने रायपुर, भिलाई, दुर्ग, महासमुंद, रायगढ़ में आईएएस अफसर, चार्टेड एकाउंटेंट सहित नेताओं के यहां रेड मारी गई थी। प्रदेश के कई बड़े अफसरों के ठिकानों पर छापेमारी की गई। सुबह करीब 5 बजे से दर्जनभर अफसरों के ठिकानों की तलाशी ली गईं थी।

पंजा छाप” अधिकारियों अब भी वक्त है संभल जाओ

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह एक-दूसरे पर जमकर हमला बोले थे। डॉ. रमन ने सरकारी सेवकों को चेतावनी देते हुए कहा कि प्रदेश में कांग्रेस के बल पर मनमानी करने वाले सारे “पंजा छाप” अधिकारियों अब भी वक्त है संभल जाओ…। हम अपने छत्तीसगढ़ में भ्रष्टाचार की फसल नहीं टिकने देंगे। यदि इसके बाद भी पार्टी के कार्यकर्ता बनकर भ्रष्टाचार में लिप्त रहोगे तो बस इतना ध्यान रहे कि अगले जनादेश में केवल 1 साल ही बचा है।

भूपेश बघेल ने साधा निशाना

मैं पहले ही कह चुका हूं कि ये और आएंगे। यह आखिरी नहीं है। भूपेश बघेल ने कहा कि छत्तीसगढ़ में जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आएगा इनकी (ईडी-आईटी) यात्राएं बढ़ेंगी। यह डराने-धमकाने का ही काम है। उसके अलावा कुछ नहीं।

Share This: