Trending Nowशहर एवं राज्य

TRANSFER BREAKING : 15 IPS अधिकारियों का तबादला, प्रदेश में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल

TRANSFER BREAKING: Transfer of 15 IPS officers, major administrative reshuffle in the state

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में लगातार अधिकारियों के तबादले का सिलसिला जारी है । इसी कड़ी में एक बार फिर प्रशासनिक फेरबदल किया गया है । उत्तर प्रदेश में बड़े स्तर पर यूपी पुलिस में तबादले किए गए हैं । शासन ने 15 आईपीएस अफसरों के तबादले किए हैं । पुलिस महकमे में 15 आईपीएस अधिकारियों के तबादले किए गए हैं । गौरतलब है कि शासन ने मंगलवार देर रात भी बड़ा प्रशासनिक फेरबदल किया था । शासन की ओर से करीब दो दर्जन आईएएस अधिकारियों का तबादला किया गया था ।

मंगलवार को भी हुआ प्रशासनिक फेरबदल

शासन ने मंगलवार देर रात चार जिलों के डीएम समेत 16 आईएएस अधिकारियों का ट्रांसफर किया था । आगरा के नगर आयुक्त निखिल टीकाराम फुंडे को चंदौली का डीएम बनाया गया । इसी तरह भदोही औद्योगिक विकास प्राधिकरण में मुख्य कार्यपालक अधिकारी संदीप कुमार को संतकबीरनगर का डीएम बनाया गया । संतकबीर नगर के डीएम प्रेम रंजन हटाया गया है । गोरखपुर के नगर आयुक्त अविनाश सिंह को अंबेडकरनगर का डीएम बनाया गया ।

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी श्रीमती प्रेरणा शर्मा को हापुड़ का जिलाधिकारी बनाया गया है । निखिल टीकाराम को चंदौली का डीएम बनाया गया है । हापुड़ की जिलाधिकारी मेधा रूपम को एसीईओ ग्रेटर नोएडा बनाई गई हैं ।अनिल ढींगरा एमडी जल निगम बनाए गए । अजय चौहान पीडब्ल्यूडी में बने रहेंगे तो वहीं सैमुअल को पी एमडी केस्को कानपुर बनाया गया है । इससे पहले बीते सोमवार को 3 आईएएस अधिकारियों का तबादला किया गया था ।

Share This: