Trending Nowदेश दुनिया

जामा मस्जिद को बम से उड़ाने की मिली धमकी, आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली : जामा मस्जिद को बम से उड़ाने और इमाम को गोली मारने की धमकी मिलते ही प्रशासन में हड़कंप मच गया। पुलिस ने मामले को काफी गंभीरता से लिया और धमकी मिलने के एक दिन बाद ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। मामला यूपी के बरेली जिले का है। जहां के किला थाना क्षेत्र स्थित जामा मस्जिद के इमाम को हटवाने और मस्जिद को बम से उड़ाने की, धमकी भरा पर्चा चस्पां करने के आरोप में बृहस्‍पतिवार को सुबह एक युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। आरोपी युवक ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है।

इमाम को गोली मारना चाहता था आरोपी
वरिष्‍ठ पुलिस अधीक्षक सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने बताया कि बुधवार को सुबह छह बजे किला थाना क्षेत्र में जामा मस्जिद की दीवार पर धमकी भरा पर्चा चिपका हुआ था। इसमें मस्जिद को बम विस्‍फोट कर उड़ाने और मस्जिद के इमाम मुफ्ती खुर्शीद आलम को गोली मारने की धमकी दी गई थी। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस अलर्ट हो गई और आरोपी की तलाश में जुट गई। पुलिस ने मामले को काफी गंभीरता से लिया और एक दिन बाद ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

आरोपी मोहम्मद समद गिरफ्तार
थाना किला में मुकदमा दर्ज किया गया था। उन्‍होंने बताया कि पुलिस ने आज सुबह इस मामले में किला क्षेत्र के रहने वाले मोहम्मद समद (25) को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने धमकी देने और पर्चा चिपकाने का जुर्म कबूल कर लिया है। आरोपी ने पुलिस को बताया कि मुफ्ती खुर्शीद आलम ने ईद पर निकलने वाले जुलूस में डीजे बजाने से मना किया था जिसे ले कर उनसे नाराजगी थी। उसने उन्हें मस्जिद से निकलवाने के लिए गोली मारने और बम से उड़ाने की धमकी दी थी।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: