Trending Nowमनोरंजन

डेब्यू को तैयार महाभारत के ‘दुर्योधन’ के बेटे, रामायण की सीता संग आएंगे नजर

मुंबई : सीरियल महाभारत में दुर्योधन का किरदार निभाने वाले पुनीत इस्सर के बेटे सिद्धांत इस्सर जल्द ही सागर आर्ट्स के प्रोडक्शन हाउस की वेब सीरीज ‘जय मां वैष्णो देवी’ से अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं. सिद्धांत इससे पहले दो शॉर्ट फिल्मों का डायरेक्शन भी कर चुके हैं जिसमें उन्होंने अपने पापा पुनीत इस्सर से भी एक्टिंग करवाई थी और अब वो वेब सीरीज ‘जय मां वैष्णो देवी’ में भगवान राम के विभिन्न रूपों को निभाने जा रहे हैं.

आजतक से बात करते हुए सिद्धांत इस्सर ने ना सिर्फ वेब सीरीज ‘जय मां वैष्णो देवी’ के बारे में बात की बल्कि हमें अपनी दूसरी वेब सीरीज ‘Title Role’ के बारे में भी कई सारी दिलचस्प बातें बताई जिसमें वो मुख्य खलनायक की भूमिका में दिखेंगे. टीवी इंडस्ट्री की सच्चाई पर बेस्ड है वेब सीरीज ‘Title Role’, इसमें सिद्धांत मुख्य खलनायक की भूमिका में दिखेंगे. सिद्धांत कहते हैं कि ‘वेब सीरीज ‘Title Role’ को लेकर मैं काफी एक्साइटेड हूं. जिस तरह डायरेक्टर मधुर भंडारकर ने फिल्म ‘पेज 3’ और ‘फैशन’ के जरिए फिल्मी दुनिया की घिघौनी सच्चाई से पूरी दुनिया को अवगत कराया था ठीक वैसे ही हमारी वेब सीरीज ‘Title Role’ के जरिए टीवी इंडस्ट्री की गंदी और काली सच्चाई दुनिया के सामने आने वाली है.

सिद्धांत इस्सर-पुनीत इस्सर

मैं इस वेब सीरीज में मुख्य खलनायक की भूमिका निभा रहा हूं और मेरा रोल वाकई काफी दमदार है.’सिद्धांत इस्सर आगे कहते हैं कि ‘इस वेब सीरीज की शूटिंग पूरी हो चुकी है और मुझे लगता है कि ये वेब सीरीज या तो इस महीने के अंत तक या फिर अगले महीने तक जरूर रिलीज हो जाएगी.’ ‘इस वेब सीरीज में मेरे अलावा करण ऑबेरॉय, गैवी चहल, अनुराधा मुखर्जी, फ्लोरा सैनी जैसे कई बड़े कलाकार हैं, लेकिन दर्शकों को अपने विलेन अवतार से डराने का काम मैं ही करूंगा.’ सिद्धांत इस्सर आजकल सागर आर्ट्स की वेब सीरीज ‘जय मां वैष्णो देवी’ की शूटिंग में बिजी हैं. इस बारे में बात करते हुए सिद्धांत कहते हैं कि ‘मैं इस सीरियल में भगवान राम के विभिन्न रुपों को निभा रहा हूं और ये मेरे लिए वाकई बहुत सम्मान की बात है, इस सीरियल के लिए मैं आजकल नाइट शिफ्ट कर रहा हूं.’

Advt_07_002_2024
Advt_07_003_2024
Advt_14june24
july_2024_advt0001
Share This: