Trending Nowक्राइम

बहन के प्रेमी को बीच बाजार चाकू घोंपकर मार डाला, 2 गिरफ्तार

दिल्ली

दिल्ली के सीमापुरी इलाके में क़त्ल का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. बुधवार शाम करीब 5:00 बजे तीन लड़कों ने शाहरुख नाम के लड़के को चारों तरफ से घेर लिया और बीच बाजार में चाकुओं से उस पर हमला बोल दिया. सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि बदमाश किस तरह शाहरुख को घेर कर चाकुओं से हमला कर रहे हैं.

आसपास भीड़ भी जमा है लेकिन किसी की हिम्मत नहीं हुई कि वह हमलावरों को रोक सके. इस हमले के बाद शाहरुख को जीटीबी अस्पताल भर्ती कराया गया था, जहां उसकी मौत हो गई. पुलिस ने लाश को कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. शुरुआती जांच में यह मामला किसी पुरानी रंजिश का नतीजा नजर आया.

घटना के कुछ घंटे बाद ही मामला खुल गया. शाहदरा इलाके के सीमारपुरी में बहन से प्यार करने पर भाई ने युवक की हत्या कर दी. मरने वाले का नाम शाहरुख है, जो कुछ दिनों पहले ही डासना जेल से छूटकर आया था. पुलिस का कहना है कि एक आरोपी की बहन के साथ शाहरुख रिलेशन में था और इस वजह से ही उस लड़की का शादीशुदा रिश्ता भी टूट चुका.

पुलिस का कहना है कि मामले की सूचना मिलने के बाद दो आरोपियों को हिरासत में लिया गया है, जिसमें एक आरोपी की बहन को शाहरुख पसंद करता था. पुलिस का कहना है कि लड़की के भाई ने अपने दो अन्य दोस्तों के साथ बीती शाम शाहरुख को रोका और उसके ऊपर चाकू के कई वार किएय बाद में वह फरार हो गए.

इस मामले में पुलिस ने जुबेर और आदित्य नाम के युवकों को गिरफ्तार किया है. जुबेर की बहन का शाहरुख से प्रेम प्रसंग था, जिस कारण जुबेर की बहन की शादी टूट गई थी और इसी कारण जुबेर ने अपने साथियों के साथ शाहरुख के ऊपर हमला कर दिया.

Share This: