Trending Nowमनोरंजनशहर एवं राज्य

SIDHARTH SHUKLA : शहनाज ने क्यों नही किया सिद्धार्थ की डेथ एनिवर्सरी पर कोई पोस्ट ?, पढ़कर हो जायेगे इमोशनल

SIDHARTH SHUKLA: Why didn’t Shahnaz do any post on Siddharth’s death anniversary?, You will be emotional after reading

मुंबई। क्या आपने सोचा है, जो शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला पर जान छिड़कती थीं पर उन्होंने क्यों सिद्धार्थ शुक्ला की पहली डेथ एनीवर्सरी पर कोई पोस्ट या अपनी प्रतिक्रिया क्यों नहीं दी? आइए हम बताते हैं आखिर इसके पीछे की वजह क्या है।

बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन को 01 साल बीत चुका है। आज भी उनके फैंस सोशल मीडिया पर उनके जाने का दुख प्रकट करते हैं। 2 सितंबर 2021 को दिल का दौरा पड़ने की वजह से मुंबई में सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हुआ था। उनके निधन ने न केवल फैंस और परिवार को बल्कि उनकी सबसे करीबी शहनाज गिल को भी झकझोर कर रख दिया था। आज भी सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार से शहनाज गिल की बेहद बदहवास तस्वीरें भूलकर भी लोग भूल नहीं पाए हैं। दोनों की दोस्ती को प्रशंसक प्यार से सिडनाज कहकर पुकारते हैं। लेकिन क्या आपने सोचा है जो शहनाज सिद्धार्थ पर जान छिड़कती थीं उन्होंने क्यों सिद्धार्थ शुक्ला की पहली डेथ एनीवर्सरी पर कोई पोस्ट या अपनी प्रतिक्रिया क्यों नहीं दी?

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से ठीक 13 दिन पहले शहनाज गिल ने वीडियो शेयर किया था, जिसमें अपना आइडियल तक सिद्धार्थ को बताती हैं। वह एक टीवी शो में सिद्धार्थ के साथ नजर आई थीं। जिसमें दोनों हसंते खिलखिलाते नजर आ रहे है। मगर शहनाज ने ये कहा सोचा था कि कुछ दिन बाद ये जोड़ी टूट जाएगी और फिर कभी साथ नजर नहीं आएगी।

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज ने पहला पोस्ट
सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज ने पहला पोस्ट 28 अक्टूबर 2021 को शेयर किया था। ये गाना तू यही है था जिसे शहनाज ने सिर्फ और सिर्फ सिद्धार्थ को डेडिकेट किया था। फिर 29 अक्टूबर को एक गाने का क्लिप शेयर किया और फिर सिद्धार्थ को लेकर आखिरी पोस्ट 12 दिसंबर 2021 को शेयर किया था। इसके बाद शहनाज ने न तो कभी सिद्धार्थ की कोई तस्वीर साझा की न ही कोई पोस्ट। इतना ही नहीं, सिद्धार्थ की पहली पुण्यतिथि पर भी कोई पोस्ट नहीं किया। अब इसके पीछे आखिर वजह क्या है ये पहली बार सामने आई है।

क्यों शहनाज गिल ने नहीं किया सिद्धार्थ शुक्ला के लिए पोस्ट ?

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि शहनाज गिल कभी भी अब सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ को लेकर कोई पोस्ट नहीं करेंगी। उन्होंने पहली बार तू यहीं है गाने के जरिए सिद्धार्थ को ट्रिब्यूट दिया था। मगर शहनाज के लिए सिद्धार्थ बहुत ही प्राइवेट इंसान हैं। वह इस बारे में पब्लिकली बात नहीं करना चाहती हैं। सिद्धार्थ शहनाज की यादों में हैं और हमेशा ही रहेंगे। उम्मीद करते हैं कि SidNaaz के फैंस सना के इस फैसले को समझेंगे। शहनाज खुद को बहुत ही मजबूती से संभाल रही हैं। वह चाहती हैं कि लोग उनकी प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करें न की पर्सनल।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: