Trending Nowदेश दुनिया

ससुराल सिमर का फेम वैशाली ठक्कर ने की खुदकुशी..

इंदौर। पॉपुलर टीवी शो ससुराल सिमर का में अंजलि भारद्वाज का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने सुसाइड कर लिया है। 30 साल की वैशाली का शव इंदौर की साईं बाग कॉलोनी में उनके घर पर मिला। उन्हें स्टार प्लस के मशहूर टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में संजना के रोल से भी खासी पॉपुलैरिटी मिली थी। पुलिस के मुताबिक वैशाली ने फांसी लगाई है।
पुलिस को वैशाली के शव के पास सुसाइड नोट भी मिला है। इंदौर के एसीपी मोतिउर रहमान ने बताया कि सुसाइड नोट पढ़कर लग रहा है कि उनका एक पुराना प्रेमी उन्हें तंग कर रहा था। परेशान करने वाले के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। वैशाली उज्जैन के महिदपुर की रहने वाली थीं और एक साल से इंदौर में रह रही थीं।पुलिस ने वैशाली ठक्कर का शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। इधर, वैशाली की मौत के बाद टीवी और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों में बढ़ते सुसाइड को लेकर बहस शुरू हो गई है।

वैशाली ने पिछले साल 26 अप्रैल को केन्या के डेंटल सर्जन डॉ. अभिनंदन से सगाई की थी। करीबी लोगों की मौजूदगी में हुई इस सेरेमनी की जानकारी एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर करके दी थी। दोनों जून 2021 में शादी करने वाले थे। हालांकि एक्ट्रेस ने महीनेभर बाद ही शादी के प्लान को टाल दिया था। अपने इस फैसले के पीछे वैशाली ने कोरोना केस बढऩे का हवाला दिया था। एक इंटरव्यू में वैशाली ने कहा था, मैं ऐसे सिचुएशन में शादी नहीं कर सकती जब कई लोग कोरोना से जान गंवा रहे हैं। अगर अगले साल तक स्थिति बेहतर होगी तो हम शादी कर लेंगे.

Share This: