Trending Nowखेल खबर

रोहित शर्मा ने किए तीन बदलाव, प्लेइंग इलेवन से किया सबसे बड़े मैच विनर को किया बाहर

भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप टी20 2022 में सुपर 4 स्टेज का महामुकाबला दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जा रहा है. पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया और टीम इंडिया को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. इस मैच की प्लेइंग इलेवन से टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने सबसे बड़े मैच विनर को बाहर कर दिया, जिससे हर कोई हैरान है.

रोहित शर्मा ने तीन बदलाव किए

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने तीन बदलाव करते हुए हार्दिक पांड्या, दीपक हुड्डा और रवि बिश्नोई को मौका दिया है. दिनेश कार्तिक, आवेश खान और चोटिल रविंद्र जडेजा को प्लेइंग इलेवन से बाहर किया गया है. वहीं, पाकिस्तान ने एक बदलाव करते हुए शाहनवाज दहानी की जगह मोहम्मद हसनैन को टीम में शामिल किया है.

रोहित शर्मा ने प्लेइंग इलेवन से सबसे बड़े मैच विनर को किया बाहर

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने बड़ा फैसला लेते हुए सबसे तगड़े मैच फिनिशर दिनेश कार्तिक को ही प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया. दिनेश कार्तिक की जगह कप्तान रोहित शर्मा ने बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को मौका दिया है. दिनेश कार्तिक एक बहुत ही बेहतरीन फिनिशर हैं. दिनेश कार्तिक सबसे बड़े मैच विनर खिलाड़ियों में शुमार हैं. दिनेश कार्तिक विकेटकीपिंग और बल्ले से कमाल दिखाने में माहिर खिलाड़ी हैं. वह बल्लेबाजी में लोअर मिडिल ऑर्डर में उतरकर बड़े-बड़े शॉट लगाते हैं. उनके पास काबिलियत है कि वह किसी भी गेंदबाजी क्रम की धज्जियां उड़ा सकते हैं. दिनेश कार्तिक लोअर मिडिल ऑर्डर में टीम इंडिया के लिए तुरुप का इक्का साबित हो सकते हैं.

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: