Trending Nowदेश दुनिया

ROAD ACCIDENT : 3 सगे भाइयों की मौत, एक ही बाइक से घर आ रहे थे वापस

Death of 3 real brothers, were coming back home on the same bike

नालंदा। जिले के रहुई थाना इलाके के काजीचक के पास शुक्रवार की सुबह तीन चचेरे भाइयों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. तीनों युवक एक शादी समारोह में भाग लेने के बाद घर लौट रहे थे. इसी दौरान सुबह काजीचक के पास यह दुर्घटना हो गई. तेज रफ्तार में आ रहे तरबूज लदे एक ट्रक की बाइक से टक्कर हो गई जिसके कारण यह हादसा हो गया. मौके पर ही तीनों भाइयों की मौत हो गई.

ट्रक से टकराने के बाद बाइक के परखच्चे उड़ गए. घटना के संबंध में बताया जाता है कि तीनों युवक अपने परिवार के ही सदस्य की बारात में बिंद थाना के डियावां गांव गए थे वहीं से लौट रहे थे. तीनों की पहचान हो गई है. सभी चंडी थाना के प्राणचक गांव लौट रहे थे तभी यह हादसा हो गया. मृतकों की पहचान राजू, बंटी और रवि के रूप में की गई है. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है.

सुबह के करीब 4.30 बजे के आसपास की घटना

राजू, बंटी और रवि तीनों आपस में चचेरे भाई थे. यह हादसा सुबह के करीब 4.30 बजे के आसपास का बताया जा रहा है. इधर, ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया. ग्रामीणों के सहयोग गुस्साए परिजनों ने सड़क को जाम कर दिया. सूचना पाकर रहुई थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. आक्रोशित ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया. आश्वासन दिया कि ट्रक चालक को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

पीड़ित परिजनों को मुआवजा देने का भी आश्वाशान दिया गया है. रहुई थानाध्यक्ष नंदन कुमार ने बताया कि तीनों शव की पहचान कर ली गई है. उनके परिजन भी आ गए हैं. सड़क जाम को हटा दिया गया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेजा जा रहा है.

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: