Trending Nowशहर एवं राज्य

RAPE IN CG : कॉलेज की छात्रा से दुष्कर्म, फिर न्यूड वीडियो इंस्टाग्राम में अपलोड …

RAPE IN CG: College student raped, then nude video uploaded on Instagram…

बिलासपुर। प्यार का झांसा देकर शादीशुदा युवक ने पहले कॉलेज छात्रा को प्यार के झांसे में लिया। फिर शारीरिक संबंध बना कर छात्रा का न्यूड वीडियो इंस्टाग्राम में अपलोड कर दिया। छात्रा की शिकायत पर सिविल लाइन पुलिस ने आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म व आईटी एक्ट का एफआईआर दर्ज किया है।

मिली जानकारी के अनुसार सिविल लाइन थाना क्षेत्र में रहने वाली 22 वर्षीय कालेज की पहचान साल भर पहले पंकज कश्यप नाम के युवक से हुई। पहचान पहले दोस्ती फिर प्यार में बदली। इस बीच युवक ने शादी का झांसा देकर छात्रा से शारीरिक संबंध भी बना लिए और चुपचाप इसका वीडियो भी बना लिया। दोनो के बीच प्रेम संबंध चल ही रहा था कि युवती को जानकारी हुई कि युवक पहले से ही शादीशुदा और युवक उसे सिर्फ शादी का झांसा दे रहा है। जिसके बाद छात्रा ने युवक से दूरियां बनाना शुरू कर दिया पर युवक उसके पीछे पड़कर उसे परेशान करने लगा। जिसकी शिकायत युवती ने पूर्व में भी सिविल लाइन थाने में की थी। जिस पर युवक के खिलाफ पुलिस ने प्रतिबंधात्मक कार्यवाही की थी। युवती की शिकायत पर प्रतिबंधात्मक कार्यवाही होने से नाराज युवक ने छात्रा का न्यूड वीडियो इंस्टाग्राम में अपलोड कर दिया।

युवती को जानकारी मिलने पर सिविल लाइन थाना पहुँच कर उसने आरोपी युवक पंकज कश्यप के खिलाफ दुष्कर्म व आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज करवाया है। वही एफआईआर होने के बाद आरोपी फरार हो गया है जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।

Share This: