Trending Nowशहर एवं राज्य

PM MODI LETTER TO AKANKSHA THAKUR : पीएम ने निभाया वादा, कांकेर की बेटी आकांक्षा ठाकुर को लिखा पत्र

PM MODI LETTER TO AKANKSHA THAKUR: PM kept his promise, wrote a letter to Kanker’s daughter Akanksha Thakur

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांकेर की रहने वाली आकांक्षा ठाकुर को पत्र लिखा लिखा है. आकांक्षा ठाकुर दो नंवबर को कांकेर में पीएम नरेंद्र मोदी की चुनावी सभा में उनका स्केच लेकर आई थीं. उस समय प्रधानमंत्री ने उनसे स्केच स्वीकार कर लिया था. साथ ही पीएम मोदी ने आकांक्षा ठाकुर से कहा था कि वो उस स्केच के पीछे अपना पता लिख दें. पीएम ने ये भी कहा था कि वो उनको पत्र जरूर लिखेंगे. इसके बाद अब प्रधानमंत्री मोदी ने आकांक्षा ठाकुर को पत्र लिखा लिखा है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आकांक्षा ठाकुर को अपने लिखे पत्र में कहा ” प्रिय आकांक्षा शुभाशीष और आशीर्वाद. कांकेंर के कार्यक्रम में आप जो सेक्च मेरे लिए लेकर आई थीं वह मुझ तक पहुंच गया है. इस स्नेहपूर्ण अभिव्यक्ति के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद. भारत की बेटियां ही इस देश का उज्जवल भविष्य हैं. आप सभी से मिलने वाला यह स्नेह और अपनापन राष्ट्र की सेवा में मेरी ताकत है. हमारी बेटियों के लिए एक स्वस्थ सुरक्षित और सुविधाओं से युक्त राष्ट्र का निर्माण ही हमारा लक्ष्य रहा है.”

पीएम मोदी ने पत्र में क्या लिखा –

पीएम मोदी ने पत्र में आगे लिखा कि छत्तीसगढ़ के लोगों से मुझे हमेशा बहुत प्यार मिला है. देश की तरक्की की राह में भी प्रदेश के लोगों ने बढ़-चढ़कर सहयोग दिया है. अगले 25 साल आप जैसे युवा साथियों और देश के लिए महत्वपूर्ण रहने वाले हैं. इन वर्षों में हमारी युवा पीढ़ी विशेषकर आप जैसी बेटियां, अपने सपनों को पूरा करते हुए देश के भविष्य को नई दिशा प्रदान करेंगी. पीएम मोदी ने लिखा आप खूब पढ़ें, आगे बढ़ें और अपनी सफलताओं से परिवार,समाज और देश का नाम रौशन करें. मैं आपके उज्जवल भविष्य की कामना करता हूं.

बता दें दो नवंबर को कांकेर हुई पीएम मोदी की चुनावी सभा में शहर के सुभाष नगर में रहने वाले दिनेश ठाकुर अपनी 10 साल की बेटी आकांक्षा ठाकुर को लेकर आए थे. यहां आकांक्षा ठाकुर पीएम मोदी का स्केच लेकर आई थीं. स्केच को देखकर पीएम मोदी ने उसकी तारीफ की थी और कहा था कि वो उन्हें जरूर चिठ्ठी लिखेंगे.

 

Share This: