Trending Nowशहर एवं राज्य

भाजपा की निर्वाचन आयोग से शिकायत पर दीपक बैज ने कहा- चुनाव में हार दिख रही है, इसलिए कर रहे शिकवा-शिकायत

रायपुर। भाजपा की निर्वाचन आयोग से शिकायत पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने तंज कसा है. उन्होंने कहा कि बीजेपी चुनाव हारते हुए दिख रही है, इसी के नतीजा है कि चुनाव आयोग के ऊपर उंगली उठा रहे हैं. चुनाव आयोग पर उनका भरोसा नहीं है. इस तरीके से शिकवा-शिकायत कर रहे हैं.

तेलंगाना चुनाव के लिए रवाना होने से पहले पीसीसी चीफ दीपक बैज ने मीडिया से चर्चा की. उन्होंने कहा कि पार्टी ने जिम्मेदारी दी है. विधानसभाओं में जाकर प्रचार करेंगे. इस दौरान उन्होंने गैस सिलेंडर के दामों को लेकर कहा कि ये भाजपा का चुनावी जुमला है. पूरे देश में सिलेंडर महंगा है, और राज्य में सस्ता सिलेंडर देने का वादा किया जा रहा है.

उन्होंने कहा कि राजस्थान में सिलेंडर के दाम 450 रुपए करने की बात कही गई. कहीं तेलंगाना में इन्हें 300 रुपए ना करना पड़े. पूरे देश में 1200 रुपए में सिलेंडर मिल रहा है. फिर राजस्थान और छत्तीसगढ़ में ऐसा क्यों. वहीं घोषणाओं के बजट को लेकर पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कहा कि हर साल लगभग 10 प्रतिशत से ज्यादा बजट बढ़ता है. कांग्रेस ने सभी वादे पूरे किए हैं. आने वाले समय में नए वादे भी पूरे करेंगे. नए बजट की पूर्ति के लिए रिसोर्स डेवलप करेंगे.

Share This: