Trending Nowशहर एवं राज्य

एनएस मेकअप आर्टिस्ट स्टूडियो एंड अकैडमी ने जीता सर्वश्रेष्ठ मेकअप का खिताब

रायपुर। द ग्लेमॉरस स्टूडियो द्वारा गोवा मे आयोजित मोडलिंग फैशन शूट अवार्ड कार्यक्रम मे रायपुर के एन एस मेकअप आर्टिस्ट स्टूडियो एंड अकैडमी ने भी शिरकत की और सर्वश्रेष्ठ मेकअप का खिताब हासिल किया। इस ऐवार्ड कार्यक्रम मे देश के नामचीन मॉडल,ड्रेस डिजायनर तथा मेकअप स्टूडियो ने भाग लिया ।
मिस्टर, मिसेस और मिटर्स इंडिया 2022 के नाम से आयोजित इस शो का ग्रांड फिनाले गोवा के कालान्गुते बीच रिसोर्ट में हुआ। द ग्लेमॉरस स्टूडियों के मिस्टर दीपक सिंह और मिस जिया सूर्यवंशी ने इसका संचालन किया। शो को जजमेंट करने के लिए मुंबई बॉलीवूड सेलेब्रिटी भी आये थे जिनमे प्रिंस नरूला एक्टर, अदिति राजपूत एमटीवी फेम रोडीज, आरूषी हान्डा एमटीवी फेम, कशिश ठाकुर एमटीवी फेम, उर्वशी शे_ी एमटीवी फेम, रिया किशनचांदनी, योमेश कौल, सेलेब्रिटीय फोटोग्राफर प्रशांत मालवीया भी नाम शामिल है।गोवा के कलंगुट बीच रिसॉर्ट में ग्लैमर स्टूडियो द्वारा पुरस्कार समारोह के साथ चार दिवसीय मॉडलिंग फैशन शूट का आयोजन किया गया जिसमें 200 से अधिक दर्शकों ने रुचि दिखाई और उन्होंने इस शो का भरपूर आनंद लिया। इस शो में 50 से अधिक प्रतिभागी, मेकअप आर्टिस्ट और फैशन डिजाइनरों ने भी भाग लिया। इस समारोह में रायपुर का प्रतिनिधित्व करते हुए एन एस मेकअप आर्टिस्ट स्टूडियो एंड अकैडमी ने भाग लिया। अवॉर्ड शो के दौरान रैंप वॉक का भी आयोजन किया, रैम वॉक में सिर्फ भारत की टॉप मॉडल्स ने हिस्सा लिया। उनका मेकअप एनएस मेकअप आर्टिस्ट स्टूडियोज और एकेडमी रायपुर ने किया और एक के बाद एक उन्होंने अपनी प्रतिभा का जलवा बिखेरा।
विशेष अतिथि के रूप में मुंबई से आए अभिनेता मिस्टर प्रिंस नरूला, एमटीवी विजेता- अदिति राजपूत, आरुषि हांडा, उर्वशी शेट्टी, रिया किशनचंदानी एनएस के मेकअप आर्टिस्ट द्वारा किए गए मेकअप से इतने प्रभावित हुए और सर्वश्रेष्ठ मेकअप मैन का पुरस्कार नरेंद्र, सागर ने जीता। मेकअप आर्टिस्ट के लिए इस तरह का आयोजन साल में एक बार किया जाता है जिसमें विभिन्न जिलों के प्रतिभागी हिस्सा लेते हैं।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: