Trending Nowमनोरंजनशहर एवं राज्य

MUNAWAR FARUQUI SHOW CANCLE : कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी का शो कैंसल, दिल्ली पुलिस से नही मिली अनुमति

MUNAWAR FARUQUI SHOW CANCLE: Comedian Munawwar Farooqui’s show canceled, permission not received from Delhi Police

नई दिल्ली। कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी अपने विवादित बयानों के चलते अक्सर सोशल मीडिया पर खबर का हिस्सा बने रहते हैं. एक बार फिर से कॉमेडियन खबरों में आ गए हैं. दरअसल, 28 अगस्त को दिल्ली में होने वाले शो को दिल्ली पुलिस की लाइसेंसिंग ब्रांच ने परमिशन देने से इनकार कर दिया है. मुनव्वर का शो सेंट्रल दिल्ली के केदारनाथ साहनी ऑडिटोरियम में 28 अगस्त को होने वाला था. इस खबर से उनके फैंस परेशना हो गए हैं. वहीं क्षेत्रीय पुलिस ने शो की रिक्वेस्ट लाइसेंस ब्रांच को भेजी लेकिन लाइसेंसिंग ब्रांच ने शो को इजाजत देने से मना कर दिया.  इलाके में सांप्रदायिक सद्भाव प्रभावित ना हो इसके चलते कुछ लोग चाहते थे कि उनका शो वहां ना किया जाए.

अगर मुनव्वर फारुकी की बात की जाए तो वह अलग-अलग जगहों पर कॉमेडी स्टेज शोज करते हैं, लेकिन इस समय वह अपने शोज के कैंसल होने को लेकर चर्चा में बने हुए हैं.  बीते दिनों मुनव्वर फारूकी हैदराबाद में हुए अपने एक शो को लेकर काफी सुर्खियों में थे.

अपनी कॉमेडी के जरिए कथित तौर पर हिंदू देवी-देवताओं का अपमान के लिए क्षेत्र के एक नेता ने शो आयोजित करने पर मुनव्वर को धमकी दी थी. इसके बावजूद कड़ी सुरक्षा में हैदराबाद में मुनव्वर का शो हुआ, लेकिन इस शो के बाद एक ही हफ्ते में उनके दो शो रद्द कर दिए गए. उनके शो कैंसल होने की वजह से उनके फैंस निराश हैं.

Share This: