Trending Nowक्राइम

शराब पीकर गांव में घूमती रहती थी माँ, बेटे ने तुम्हारी वजह से गांव में हमारी काफी बदनामी हो रही है, कहकर उतार दिया मौत के घाट

सुरजपुर: एक युवक ने अपनी मां को यह कहकर मार डाला कि उसकी वजह से उनकी गांव में काफी बदनामी हो रही है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। दरअसल मृतिका शराब पीकर पूरे गांव में घूमती रहती थी। यही नहीं, रात में भी वह किसी के घर भी रुक जाती थी। सूरजपुर जिले के उमेश्वरपुर चौकी अंतर्गत ग्राम नमना निवासी 40 वर्षीय हिरमनिया शराब पीने की आदी थी। वह अक्सर अपने घर में न रहकर शराब के नशे में धुत होकर गांव में घूमते हुए दूसरों के घरों में रहती थी।

गुरुवार की रात में भी वह गांव के ही एक महिला के घर से बड़े बेटे सुमित कुमार के साथ घर आ रही थी। लेकिन रास्ते में वह घर जाने से मना करने लगी। इस पर सुमित ने मां से कहा कि तुम्हारे शराब पीकर पूरे गांव में घुमने से हमारी बदनामी हो रही है। यह बात बोलकर वह गुस्से में अपनी मां को खींचते हुए जमीन में घसीटते हुए घर से कुछ दूर खेत किनारे एक पेड़ के नीचे ले जाकर जमीन में पटक दिया। फिर सिर पर बड़ा पत्थर पटक दिया, इससे हिरमनिया की मौके पर ही मौत हो गई।
यह भी पढ़ें

महिला की हत्या की रिपोर्ट उसके पति ने थाने में दर्ज कराई थी। इस मामले में पुलिस ने धारा 302 के तहत अपराध दर्ज कर आरोपी सुमित कुमार पिता बुढऩराम गोंड़ उम्र 18 वर्ष को गिरफ्तार कर लिया है।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: