Trending Nowशहर एवं राज्य

भेंट-मुलाकात अभियान: सीएम बघेल ग्राम माठ हुए रवाना

रायपुर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल रविवार को अपने प्रदेशव्यापी भेंट-मुलाकात अभियान के तहत रायपुर जिले के धरसींवा विधानसभा क्षेत्र के तिल्दा विकासखंड के ग्राम माठ के लिए रवाना हो गए है।

मुख्यमंत्री आमजनता से भेंट-मुलाकात कर उनकी समस्याओं एवं आवेदनों का निराकरण करने के साथ ही शासन की योजनाओं के क्रियान्वयन के संबंध में फीडबैक लेंगे।

मुख्यमंत्री बघेल निर्धारित दौरा कार्यक्रम के तहत विधानसभा क्षेत्र धरसींवा के ग्राम माठ पहुंचेंगे और वहां ग्रामीणों से भेंट-मुलाकात करेंगे।

वे भेंट-मुलाकात के पश्चात माठ से दोपहर 1.05 बजे हेलीकॉप्टर द्वारा प्रस्थान कर 1.20 बजे ग्राम तरपोंगी पहुंचेंगे और वहां शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय तरपोंगी के प्रागंण में छत्तीसगढ़ मनवा कुर्मी क्षत्रिय समाज के आयोजित राज अधिवेशन में शामिल होंगे।

मुख्यमंत्री बघेल ग्राम तरपोंगी से दोपहर 2.20 बजे कार द्वारा प्रस्थान कर धरसींवा पहुंचेंगे और दोपहर 2.30 बजे धरसींवा के बस स्टैण्ड तिराहा में स्वर्गीय योगेन्द्र शर्मा के प्रतिमा का अनावरण करेंगे।

वे इसके पश्चात् 2.40 बजे धरसींवा से कार द्वारा प्रस्थान कर 2.45 बजे ग्राम चरौदा पहुंचेंगे और वहां 3.20 बजे से ग्रामीणों से भेंट-मुलाकात करेंगे।

मुख्यमंत्री चरौरा के पश्चात् अपरान्ह 4.25 बजे धरसींवा पहुंचेंगे और वहां शाम 5 बजे से विभिन्न जनप्रतिनिधि मंडलों से भेंट-करेंगे।

मुख्यमंत्री इसके पश्चात रात्रि 7 बजे धरसींवा से कार द्वारा रायपुर के लिए प्रस्थान करेंगे।

Share This:
%d bloggers like this: