Trending Nowअन्य समाचार

8 पत्नियों के साथ एक ही छत के नीचे रहता है शख्स, सोसाइटी से भगाने लगे लोग, बताया- ‘शैतान का परिवार!’

ब्राजील: शादी करना जितना आसान काम लगता है, उसको निभाना उतना ही मुश्किल क्योंकि शादी बेहद जिम्मेदारी का बंधन है. दो लोग जब मिलकर अपनी जिंदगी को आगे बढ़ाने का फैसला करते हैं तो वो एक दूसरे के सुख-दुख, परेशानियां भी बांटते हैं. पर जब इन्हीं जिम्मेदारियों के एक साथ कई लोग बांटने लगें तो? आप सोचेंगे कि शादी अगर दो लोगों के बीच हो रही है तो और लोग कैसे बांट सकते हैं. असल में हम ब्राजील के जिस शख्स की बात आपको बता रहे हैं उसने सिर्फ एक महिला से नहीं, बल्कि 8 महिलाओं से शादी  की है और वो उन सबके साथ एक ही छत के नीचे रहता है.

ब्राजील के मॉडल आर्थर ओ ऊर्सो के बारे में हम आपको विस्तार से बता चुके हैं. पिछले साल वो अचानक तब लाइमलाइट में आए जब उन्होंने चर्च में जाकर एक साथ 9 लड़कियों से शादी (1 man married 9 women) कर ली थी. कई लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया था. डेली स्टार की रिपोर्ट केअनुसार साओ पाउलो (Sao Paulo) में रहने वाले आर्थर ने कड़ी मेहनत से अपना 28 किलो वजन कम किया था. उसके बाद उन्हें 9 लड़कियों से प्यार हो गया और उन सबसे आर्थर ने एक साथ शादी कर ली.

एक पत्नी ने दे दिय तलाक
वो अपनी 9 पत्नियों के साथ एक साथ रहने लगे थे और एडल्ट साइट्स के लिए कंटेंट बनाकर अच्छेखासे पैसे कमाते थे. मगर उनकी एक पत्नी इस तरह के विवाह से परेशान होकर उन्हें इसी साल तलाक देकर अलग हो गईं. आर्थर ने पत्नी से अलग होने के बाद इच्छा जताई थी कि 8 पत्नियों की संख्या को वो जल्द ही 10 कर लेंगे, यानी दो और महिलाओं से वो शादी करेंगे, हालांकि, पत्नी के जाने का उन्हें दुख तो था. पर आर्थर ने जिस विचित्र रिश्ते को शुरू किया है, उसमें एक के बाद एक कई मुश्किलें खड़ी होती जा रही हैं.

लोगों ने घर की बाउंड्री पर लिख दिया ‘शैतान’!
बीते 18 अगस्त को आर्थर ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर बताया कि शादी करते वक्त उन्हें ऑनलाइन ट्रोल किया जा रहा था मगर अब लोग उनके घर के बाहर आकर उनका विरोध कर रहे हैं. आर्थर द्वारा शेयर की गई फोटोज में कुछ लोग उनके घर की बाउंड्री पर पेंट से उनको बुरा भला लिख रहे हैं. लोगों ने लिखा- “ये शैतान का परिवार है, तुम्हारा यहां स्वागत नहीं है, चले जाओ यहां से” (Family of devils). इन सारे विवादों के बाद मिरर वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार आर्थर की एक पत्नी ने लोकल मीडिया से बात करते हुए कहा कि उनकी शादी अनोखा अनुभव है और पत्नियों को साथ में अच्छा लगता है.

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: