Trending Nowराजनीतिशहर एवं राज्य

LOK SABHA ELECTION 2024 : वोटर्स के बीच पहुंचे केदार गुप्ता, गोड्डा लोकसभा प्रत्याशी निशीकांत दुबे के पक्ष में भरी हुंकार

LOK SABHA ELECTION 2024: Kedar Gupta reached among the voters, roared in favor of Godda Lok Sabha candidate Nishikant Dubey.

देवघर/झारखंड। भाजपा प्रदेश प्रवक्ता केदार गुप्ता को झारखंड में बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई हैं, जिसके चलते वे लोकसभा चुनाव में प्रचार के लिए झारखंड के गोड्डा लोकसभा में गोड्डा विधानसभा के पथरगामा मंडल के शक्ति केंद्र पर मतदाताओं के बीच पहुंचे।

केदार गुप्ता ने मतदाताओं के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और प्रत्याशी डॉ. निशीकांत दुबे के गरीब कल्याण योजना एवं विकास कार्यों की चर्चा की। उन्होंने कहा कि जनता कमल को डॉ. निशीकांत को जीताने और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने कृत संकल्पित है।

बता दे कि भाजपा प्रदेश प्रवक्ता केदार गुप्ता का पार्टी में लगातार कद बढ़ रहा हैं। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव और लोकसभा चुनाव के दौरान भी कई महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी गई थी। वे रायपुर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र के लिए टिकट के प्रबल दावेदार रहे हैं और कई धार्मिक और सामाजिक संगठनों से जुड़े हैं।

Share This: