Trending Nowदेश दुनिया

निर्माणाधीन हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, कार-ट्रक की टक्कर में पांच की मौत, एक गंभीर

जौनपुर : उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में मंगलवार को जलालपुर थाना क्षेत्र के निर्माणाधीन हाईवे पर हुए भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई. मकरा गांव के समीप एक ब्रेजा कार और ट्रक में हुई आमने सामने की टक्कर में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक घायल की हालत गंभीर है, जिसे इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है.

मिल रही जानकारी के मुताबिक मृतक कार सवार चंदौली जिले से एक शादी समारोह में शामिल होकर जौनपुर की तरफ लौट रहे थे जब यह हादसा हुआ. हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा. साथ ही घायल को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. पुलिस ने किसी तरह घंटों मशक्त के बाद पांचों शवों को बाहर निकाला. बताया जा रहा है कि ड्राइवर को झपकी आने की वजह से यह हादसा हुआ. फ़िलहाल पुलिस हादसे की वजह की जांच कर रही है.

इनकी हुई मौत
सभी मृतक सिकरारा थाना क्षेत्र के बाकी गांव के निवासी हैं. मृतकों की शिनाख्त नन्हकू सिंह (45), हौसिला प्रसाद मिश्र (54), अनुग्रह प्रताप सिंह पुत्र विवेक सिंह, प्रभुदेव सिंह (17) पुत्र विवेक सिंह, छोटे सिंह (12) पुत्र सुशील सिंह के रूप में हुई है, जबकि घायल राजवीर सिंह (18) को ट्रामा सेंटर भेजा गया है.

Advt_07_002_2024
Advt_07_003_2024
Advt_14june24
july_2024_advt0001
Share This: