Trending Nowराजनीतिशहर एवं राज्य

JYOTIRADITYA SCINDIA STATEMENT : भारत जोड़ो यात्रा पर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की पहली प्रतिक्रिया

Union Minister Jyotiraditya Scindia’s first reaction on India Jodo Yatra

ग्वालियर। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने राहुल गांधी के ‘भारत जोड़ो यात्रा’ पर बड़ा बयान दिया है. सिंधिया ने कहा कि जो कांग्रेस अपने आप को नहीं जोड़ पाई है, वह कांग्रेस भारत जोड़ने की कोशिश कर रही है. जबकि इसके विपरीत प्रधानमंत्री के नेतृत्व में दिल्ली में हुआ कार्यक्रम राजपथ को कर्तव्य पथ में तब्दील किया है.

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि पीएम मोदी की एक ही मंशा है. मंत्री-संत्री सहित एक एक व्यक्ति अपने आप को देश की सेवा के लिए पूर्ण रूप से झोंक पाए. जन मन को टटोलते हुए जन मन की आशाओं और आकांक्षाओं पर पूर्ण रुप से खरा उतरे. ऐसे में भारत के अमृत काल से शताब्दी काल के सफर में हम हर दिन नई ऊंचाइयों को छू रहे हैं. पीएम मोदी ने पहले दिन ही कहा था कि वह प्रधानमंत्री नहीं प्रधान जनसेवक हैं. उन्हीं के बताए हुए कदमों पर हम सभी चल रहे हैं.

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि पीएम मोदी के जन्मदिन पर श्योपुर में आ रहे चेतो को लेकर कहा कि एक इतिहास देश में रचा जा रहा है. यह अतिशयोक्ति नहीं होगी. चीतों का विस्थापन करना एक आसान कार्य नहीं है. विश्व में बहुत बिरले ऐसे सफल विस्थापन हो पाए हैं. जिसकी शुभ शुरुआत भारत में की जा रही है. हमें गर्व है. इसकी शुरुआत कूनो पालपुर क्षेत्र में होने जा रही है. यह क्षेत्र पहले भी वन्य प्राणियों के लिए सदैव से ही जाना जाता रहा है. इस क्षेत्र में पहले भी चीता हुआ करते थे. चीते के हिसाब से पूरा पर्यावरण तैयार किया गया है. पीएम के आगमन को लेकर सभी तैयारियां चल रही है.

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: