Trending Nowदेश दुनिया

Jammu Kashmir News : 24 घंटे में 3 अलग-अलग मुठभेड़, 4 आतंकी ढ़ेर

3 different encounters in 24 hours, 4 terrorists killed

डेस्क। जम्मू-कश्मीर में आतंक के खिलाफ सुरक्षाबलों का एक्शन जारी है. सुरक्षाबलों ने पिछले करीब 24 घंटों में 3 अलग-अलग मुठभेड़ों में चार आतंकियों को मार गिराया. जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक, शोपियां जिले में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया. मुठभेड़ शोपियां के बदीमर्ग-अलौरा इलाके के बगानों में हुई.

इससे पहले दिन में कुपवाड़ा जिले में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के दो आतंकवादी मारे गए, जिनमें से एक का संबंध पाकिस्तान से था. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि कुपवाड़ा के चकतारस कंडी इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना के आधार पर सुरक्षा बलों ने घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया.

उन्होंने कहा कि आतंकवादियों ने जवाबी कार्रवाई करने वाले सुरक्षाकर्मियों पर गोलियां बरसानी शुरू कर दीं. कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने ट्वीट किया ”एक पाकिस्तानी आतंकवादी तुफैल सहित प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के दो आतंकवादी मारे गए.”

इससे पहले सोमवार को बारामूला जिले में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा का एक पाकिस्तानी आतंकवादी मारा गया, जबकि तीन आतंकवादी मौके से भाग गए. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सोपोर के जालूर इलाके के पानीपुरा जंगल में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में विशेष सूचना पर कार्रवाई करते हुए सुरक्षा बलों ने वहां घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया था.

उन्होंने कहा कि वहां छिपे हुए आतंकवादियों ने सुरक्षाकर्मियों पर गोलीबारी की जिसके बाद तलाशी अभियान मुठभेड़ में बदल गया और जवाबी कार्रवाई की गई. कश्मीर क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक (आईजीपी) विजय कुमार ने कहा कि मुठभेड़ में एक पाकिस्तानी आतंकवादी मारा गया.

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: