Trending Nowशहर एवं राज्य

IAS TINA DABI : आईएएस टीना डाबी ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर, लोगों से पूछा मजेदार सवाल

IAS TINA DABI: IAS Tina Dabi shared a picture on social media, asked funny questions to people

नई दिल्ली। IAS टीना डाबी सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनके कई प्रशंसक भी हैं। इस वक्त वो राजस्थान के जैसलमेर की कलेक्टर हैं। कुछ समय पूर्व जब उन्होंने जैसलमेर में कलेक्टर की जिम्मेदारी संभाली थी तब उन्होंने अपनी तस्वीरें शेयर की थीं और उसकी काफी चर्चा हुई थी। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली टीना डाबी ने अब कुछ अन्य तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ ही कलेक्टर टीना डाबी ने एक सवाल पूछा है। इस सवाल पर यूजर्स जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। दरअसल जैसलमेर की कलेक्टर ने खूबसूरत वादियों की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए पूछा, ‘कौन यकीन करेगा कि यह रेगिस्तान है। मॉनसून में जैसलमेर। जिले के विभिन्न हिस्सों में पिछले महीने हुई रिकॉर्डतोड़ बारिश के बाद ऐसा नजारा दिखा।’

कलेक्टर टीना डाबी ने प्रकृति की खूबसूरती की जो तस्वीरें शेयर की हैं वो वाकई बेहतरीन हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है और उनके सवाल का जवाब भी दिया है। एक यूजर ने टीना डाबी की तारीफ करते हुए लिखा कि ‘कोई नहीं क्योंकि अब जैसलमेर में है बेस्ट कलेक्टर।’ एक अन्य यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा कि मैडम क्लाइमेट चेंज कहते हैं इसे। एक दूसरे यूजर ने टीना डाबी की फोटोग्राफी की तारीफ करते हुए लिखा कि वाह क्या फोटोग्राफी है।

बता दें कि टीना डाबी साल 2016 बैच की आईएएस अधिकारी हैं। वो अपने बैच में टॉपर रही हैं। राजस्थान के जैसलमेर में कलेक्टर का पद संभालने से पहले उन्होंने कई अहम पदों पर भी अपनी सेवा दी है। टीना डाबी ने हाल ही में दूसरी शादी की है। उन्होंने आईएएस अफसर प्रदीप गवंडे के साथ दूसरी शादी रचाई है। आईएएस अतहर आमिर खान से हुई थी। हालांकि, यह शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चली थी और फिर उनका तलाक हो गया।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: