Trending Nowदेश दुनिया

खूंखार पत्नी की शिकायत लेकर थाने पहुंचा पति! बोला- 6 साल से कहां आती-जाती पता नहीं और…

हल्द्वानी: अकसर आपने महिलाओं के साथ मारपीट की घटनाओं से जुड़ी हुई खबरें पढ़ी होंगी, लेकिन उत्तराखंड की हल्द्वानी से एक ऐसा वाकया सामने आया है, जो हैरान करने वाला है. जहां एक पति अपनी पत्नी से इतना परेशान हुआ है कि वह उसके खिलाफ शिकायत लेकर थाने ही पहुंच गया और कार्रवाई की मांग कर रहा है. हल्द्वानी के मुखानी थाने को एक ऐसी ही शिकायत मिली है और यह शिकायत है एक पति की, जो अपनी पत्नी की मार से परेशान है.

कठघरिया में रहने वाले रौनक (बदला हुआ नाम) नाम के पीड़ित पति ने पत्नी साक्षी (बदला हुआ नाम) के खिलाफ थाने में लिखित शिकायत देते हुए कहा है कि उसकी पत्नी आए दिन उसके साथ मारपीट करती है. यही नहीं उसकी दो बेटियों के साथ ही पत्नी का ऐसा ही व्यवहार रहता है. पीड़ित पति ने बताया है कि उसे यह भी जानकारी नहीं है कि पिछले 6 साल से उसकी पत्नी कहां आती और कहां जाती है, लेकिन वह जब भी घर आती है तब उसके और बच्चों के साथ मारपीट शुरू कर देती है. कुछ भी कहने पर पुलिस केस करने की धमकी देती है.

मुखानी थाने ने पीड़ित पति की शिकायत पर पत्नी के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कर ली है. इसकी पुष्टि मुखानी थाने के एसओ रमेश बोरा ने की है। एसओ के मुताबिक मामले की जांच की जा रही है, क्योंकि मामला पारिवारिक विवाद से जुड़ा हुआ है इसलिए हर पक्ष से जांच की जा रही है.

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: