Trending Nowदेश दुनिया

Horoscope Today 23 June 2022: सिंह राशिऔर धनु राशि वालों को क्रोध से बचना होगा, सभी राशियों का जानें राशिफल

Horoscope Today 23 June 2022, Aaj Ka Rashifal, Daily Horoscope: पंचांग के अनुसार आज 23 जून 2022 गुरुवार को आषाढ़ मास की कृष्ण पक्ष की दशमी तिथि है और अतिगंड योग बना हुआ है. आज चंद्रमा मीन राशि में गोचर कर रहा है. आज रेवती नक्षत्र है. आइए जानते हैं आज का राशिफल-

मेष- आज के दिन ग्रहों की स्थितियों को देखते हुए, आपको मानसिक रूप  से शांत रहना होगा. यदि गुरु के साथ समय व्यतीत करने का सौभाग्य प्राप्त हो तो इस मौके को हाथ से जाने न दें. प्राइवेट सेक्टर में नौकरी करने वाले कंपनी की ओर से टूर पर जा सकते हैं

वृष- आज के दिन वरिष्ठों के साथ आदर का भाव रखें. किसी जरूरतमंद को मदद कर सकें तो और भी अच्छा होगा. ऑफिशियल कार्य बनाने के लिए जीतोड़ मेहनत की आवश्यकता रहेगी. पेंडिंग कार्यों को आज पूरा करने में सफल होंगे. उच्चाधिकारियों के साथ तालमेल बना कर चलने की सलाह है.

मिथुन- आज के दिन कड़ी मेहनत और लगन के दम पर सफलता हासिल कर पाएंगे, तो वहीं दूसरी ओर ध्यान रहें किसी के साथ अहंकार का टकराव न होने पाएं. जो लोग सेल्स संबंधित जॉब करते हैं, वह लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल हो सकते हैं, प्रयासों में और तेजी लाएं. व्यापार की पूर्व में हुई प्लानिंग सफल होगी.

कर्क- आज के दिन प्रभु की शरण में बैठकर ध्यान लगाएं. नौकरी में स्थानांतरण की संभावना है. पार्टनरशिप का यदि कोई ऑफर मिलता है तो फैसला लेने से पूर्व अच्छे से विचार कर लें. उन्नति की संभावनाएं प्रबल बनती नजर आ रही है. व्यापार में लिया गया ऋण खत्म करने की योजना बनानी होगी.

सिंह – आज के दिन अधूरा ज्ञान का बखान करने से मान सम्मान खो सकते हैं. गुप्त बातों को किसी तीसरे व्यक्ति से साझा न करें. बैंकिंग सेक्टर से जुड़े लोग टारगेट पर निगाह रखें अन्यथा उच्चाधिकारी और बॉस नाराज हो सकते हैं. जिन व्यापारियों ने कई बड़े कर्ज ले रखे हैं उनको इसको लेकर चिंता हो सकती है.

कन्या- आज के दिन आत्मविश्वास के बल पर कठोर से कठोर कार्यों को पूरा कर पाएंगे. ऑफिस में सहकर्मी और  बॉस के प्रति आदर भाव बढ़ाना होगा.  यदि बिजनेस में दिक्कतें चल रही हैं तो अभी धैर्य बनाए रखें, जल्द ही स्थितियों में सुधार होता नजर आ रहा है. युवा वर्ग परिवार के मार्गदर्शन पर चलेंगे, तो उचित मार्ग अवश्य पा सकेंगे.

तुला- आज के दिन पठन-पाठन पर ध्यान दें, अधूरी पढ़ाई को पूरा करने का समय चल रहा है. बेवजह की बातों को महत्व न दे तो बेहतर होगा.  नयी नौकरी की शुरुआत करने वाले कार्य में लापरवाही कतई न करें. खुद को कॉन्फिडेंस के साथ प्रेजेंट करें. व्यापार में पिता व बड़े क्लाइंटो का सानिध्य प्राप्त होगा, जिससे लाभ मिलने की स्थिति बनेगी.

वृश्चिक – आज के दिन सजग रहते हुए किसी न किसी के सानिध्य में रहना चाहिए. आजीविका के क्षेत्र वाद-विवाद करने से बचें, साथ ही ऑफिशियल राजनीति से भी आपको दूर रहने की सलाह है. कंपनियों के झांसे में आकर बड़ा स्टॉक न खरीदें, तो वहीं दूसरी ओर थोक का व्यापार करने वालों की आय में वृद्धि हो सकती है

धनु- आज के दिन सुख-सुविधाओं के लिए कर्ज लेने से बचना होगा. ऑफिशियल कामकाज की प्लानिंग पहले कर लें, अचानक कार्यभार बढ़ने की आशंका है. व्यापारी वर्ग किसी के छलावे में न आते हुए, व्यापार पर फोकस बनाए रखें अन्यथा हानि हो सकती है. खुदरा व्यापारी फायदा कमाने के लिए ग्राहकों से अच्छा व्यवहार करें.

मकर- आज के दिन ओवर कॉन्फिडेंस में आकर किसी अन्य को अपने से छोटा आंकना ठीक नहीं होगा. कामकाज कम करने की योजना बनानी होगी, सकारात्मक ग्रहों का इस ओर सपोर्ट मिल रहा है. सहकर्मियों से अच्छा तालमेल रहेगा,

कुम्भ – आज के दिन कंपटीशन में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेने का मौका मिलेगा. कला व मीडिया के क्षेत्र से जुड़े लोग बेहतर प्रदर्शन करने में सबसे आगे रहने वाले हैं. मन में नौकरी छोड़ने का विचार आ सकता है, लेकिन ऐसा करना वर्तमान समय के लिए ठीक नहीं. आईटी सेक्टर में नौकरी की खोज करने वालों को शुभ समाचार मिलेगा.

मीन- आज के दिन भाग दौड़ के कारण आप कुछ परेशान हो सकते रहेंगे. कामकाज में रुकावटों का भी सामना करना पड़ सकता है. विदेशी कंपनियों से जुड़े लोगों को नये प्रोजेक्ट की जिम्मेदारी मिलेगी. व्यापारी पार्टनर के साथ मनमुटाव से बचें, नहीं तो व्यवसाय में इसका गहरा असर पड़ेगा, तो वहीं दूसरी ओर खानपान से जुड़े व्यापार में अच्छे मुनाफे हाथ लग सकते हैं.

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: