Trending Nowमनोरंजनशहर एवं राज्य

HONEY SINGH DIVORCE : हनी सिंह का पत्नी शालिनी तलवार से तलाक, बदले में दी इतनी मोटी रकम

HONEY SINGH DIVORCE: Honey Singh divorced from wife Shalini Talwar, gave such a huge amount in return

नई दिल्ली| बॉलीवुड और पंजाबी के मशहूर सिंगर और रैपर हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार ने दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी दी थी. खबरों की मानें, तो शालिनी ने हनी सिंह से तलाक के लिए 10 करोड़ रुपये गुजारा भत्ता की मांग की थी. लेकिन अब दोनों के बीच 1 करोड़ रुपये पर समझौता हो गया है. हनी सिंह और शालिनी का अब आधिकारिक रूप से तलाक हो गया है. हनी सिंह ने गुरुवार को एक सीलबंद लिफाफे में शालिनी तलवार को गुजारा भत्ता के रूप में एक करोड़ रुपये का चेक सौंपा.

शालिनी तलवार से हुआ हनी सिंह का तलाक –

दरअसल, हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार ने 3 अगस्त को ही दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में यो यो हनी सिंह के खिलाफ घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए एक याचिका दायर की थी. शालिनी ने हनी सिंह पर ये आरोप लगाया था कि हृदेश सिंह उर्फ हनी सिंह ने उनके साथ मारपीट की है. इसके साथ ही शालिनी ने ये भी दावा किया था कि हनी सिंह दूसरी महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध में था.

हनी सिंह ने आरोपों को बताया झूठा –

हनी सिंह ने भी अपनी पत्नी शालिनी तलवार के आरोपों पर बोलते हुए सोशल मीडिया पर लिखा कि, ’20 साल किसी भी साथी/पत्नी शालिनी तलवार के जरिए मेरे और मेरे परिवार पर लगाए गए झूठे और दुर्भावनापूर्ण आरोपों से मैं बहुत दुखी और व्यथित हूं. आरोप गंभीर रूप से निंदनीय हैं. मैं अपने गानों, अपने हेल्थ पर अटकलों और सामान्य रूप से नेगेटिव कवरेज के लिए कठोर आलोचना के बावजूद अतीत में कभी भी सार्वजनिक बयान या प्रेस नोट जारी नहीं किया. हालांकि, मुझे इस बार एक स्टडी की गई चुप्पी बनाए रखने में कोई योग्यता नहीं दिखती क्योंकि कुछ आरोप मेरे परिवार यानी मेरे बूढ़े माता-पिता और मेरी छोटी बहन पर भी लगाए गए हैं. ये वो लोग हैं जो हर मुश्किल वाले वक्त में मेरे साथ खड़े रहे और मेरी दुनिया को खुद में शामिल किया. लगाए गए आरोप निंदनीय और नेचर में बदनाम करने वाले हैं.’

20 मार्च 2023 को होगी अगली सुनवाई –

बताया जा रहा है कि इस मामले की अगली सुनवाई 20 मार्च 2023 को होगी, जिसमें अगले प्रस्ताव पर सुनवाई की जाएगी. शालिनी तलवार ने हनी सिंह पर आरोप लगाया था कि सिंगर इंटरनेशनल टूर पर जाने के बहाने कई महिलाओं के साथ अवैध संबंध बनाते हैं. उनके साथ हनी सिंह ने जानवरों की तरह बर्ताव किया और अब वो हनी सिंह से अलग होना चाहती हैं.

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: