Trending Nowशहर एवं राज्य

HEMA MALINI : राहुल गांधी का फ्लाइंग किस विवाद, हेमा मालिनी बोली – मैंने वह नहीं देखा, BJP अपने ही मुद्दे पर घिरी

HEMA MALINI: Rahul Gandhi’s flying kiss controversy, Hema Malini said – I did not see that, BJP surrounded on its own issue

डेस्क। अविश्वास प्रस्ताव पर दूसरे दिन दिमाग नहीं दिल से बोलने की बात कहते हुए राहुल गांधी ने सोचा नहीं था कि बीजेपी मणिपुर के मुद्दे पर उठाए सवालों की जगह दूसरे विवाद को उठाएगी. 37 मिनट के भाषण के बाद राहुल गांधी तो सदन से बाहर चले गए. लेकिन उसके बाद बोलने खड़ी हुईं स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी के सदन से जाते वक्त के आचरण पर गंभीर सवाल उठाते हुए उन्हें महिला विरोधी बता दिया.

लोकसभा से जाते वक्त राहुल गांधी ने क्या किया. सदन की कार्यवाही में पहले दिखे वीडियो में नजर नहीं आता. लेकिन बीजेपी की महिला सांसद तुरंत शिकायत करने स्पीकर के पास पहुंचीं. उन्होंने कहा कि स्मृति ईरानी की तरफ राहुल गांधी ने अमर्यादित और आपत्तिजनक रूप से आचरण किया है. राहुल पर महिला सांसदों की तरफ सदन से जाते वक्त फ्लाइंग किस करने का आरोप लगाया गया.

इस बीच बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने आजतक/इंडिया टुडे से कहा कि उन्होंने राहुल गांधी को संसद में फ्लाइंग किस करते नहीं देखा. इसके कुछ ही मिनट बाद उनकी पार्टी ने शिकायत दर्ज कराई. राहुल गांधी पर अशोभनीय व्यवहार करने का आरोप लगाते हुए शिकायत पत्र पर हेमा मालिनी ने भी हस्ताक्षर किए हैं.

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने राहुल गांधी को फ्लाइंग किस करते हुए देखा था, हेमा मालिनी ने कहा, “मैंने वह नहीं देखा, लेकिन कुछ शब्द थे जो सही नहीं थे.”

हेमा मालिनी का ये बयान तुरंत ट्विटर के वायरल हो गया. वहीं बीजेपी ने राहुल गांधी पर तीखा हमला किया और जोर देकर कहा कि “अनुचित इशारा” केंद्रीय मंत्री और सांसद स्मृति ईरानी की तरफ किया गया था.

बता दें कि केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी की सांसद शोभा करंदलाजे और पार्टी की अन्य महिला सदस्यों ने बुधवार को लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला के पास राहुल गांधी के खिलाफ सदन में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के प्रति उनके कथित ‘अशोभनीय’ व्यवहार और ‘अनुचित’ इशारों को लेकर शिकायत दर्ज कराई. शोभा करंदलाजे ने 21 महिला बीजेपी सदस्यों द्वारा साइन किया गया पत्र दिया, जिसमें राहुल गांधी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की गई. हेमा मालिनी स्पीकर से मिलने गए प्रतिनिधिमंडल में शामिल थीं.

Share This: