Trending Nowशहर एवं राज्य

छत्तीसगढ़ में पकड़ाया गांजा का खेप: 51 किलो नशे का सामान सहित कार जब्त, डिग्गी में छिपा रखे थे पैकेट

धमतरी: पुलिस ने 51 किलो नशे का सामान सहित कार जब्त किया है, जिसकी कीमत 10 लाख 20 हजार रुपए बताई जा रही है। शुक्रवार की देर रात को थाना प्रभारी अर्जुनी और साइबर पुलिस सेहराडबरी नाके में जांच कर रही थी, तभी मुखबिर से सूचना मिली कि एक सफेद रंग की होंडा सिटी कार में अवैध रूप से गांजे का परिवहन किया जा रहा है। इस पर बस्तर रोड से रायपुर की तरफ से आती हुई इस कार (वाहन क्रमांक CG.04 DO 1900) को सेहराडबरी चेक पोस्ट पर रोका गया।

जब पुलिस ने कार की जांच की, तो डिग्गी से 43 पैकेट में 51 किलो गांजा बरामद हुआ। इन पैकेट्स को ब्राउन कलर के टेप से अच्छी तरह से पैक किया गया था। वहीं 2 लाख 39 हजार 820 रुपए नगद भी बरामद हुए। ड्राइवर ने अपना नाम शैलेंद्र प्रताप सिंह (33 वर्ष) बताया, जो साकीन-ऑडिहार थाना सैदपुर जिला गाजीपुर उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। पुलिस ने इसके अलावा 5 लाख रुपए कीमत की एक कार, 2 लाख 39 हजार 820 रुपए नकद भी जब्त किए हैं। सब मिलाकर कुल 17 लाख 59 हजार 820 रुपए की जब्ती हुई है।

पुलिस अधीक्षक प्रशांत ठाकुर ने मादक पदार्थों के परिवहन और इसकी खरीद-बिक्री पर नजर रखने के निर्देश दिए थे। जिसके बाद कोई भी संदिग्ध गतिविधि पुलिस के निशाने पर थी। उसने कहा कि वो ओडिशा से गांजा लेकर उत्तर प्रदेश जा रहा था। आरोपी के खिलाफ धारा 20 (ख) (ग) नारकोटिक्स एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है। अर्जुनी थाना प्रभारी गगन वाजपेई ने कहा कि शनिवार को आरोपी शैलेंद्र प्रताप को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: