Trending Nowदेश दुनिया

नरेला इंडस्ट्रियल इलाके में फैक्ट्री में लगी आग, फायर बिग्रेड की 33 गाड़ियां मौके पर पहुंची

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली के नरेला औद्योगिक क्षेत्र में शनिवार सुबह करीब 7:15 बजे एक फैक्ट्री में आग लग गई. जानकारी के मुताबिक जिस फैक्ट्री में आग लगी वहां पेपर प्लेट बनाने का काम होता था. आग इतनी भीषण थी कि इसके धुएं का गुबार दूर से दिखाई दे रहा था.

जानकारी के मुताबिक अभी तक आग लगने की वजह का पता नहीं चल पाया है. सूचना मिलते ही फायर बिग्रेड की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई.

चारों ओर छाया धुएं का गुबार

दिल्ली फायर सर्विस के मुताबिक, आग इमारत की पहली मंजिल पर लगी थी. फिलहाल फायर बिग्रेड की 33 गाड़ियां मौके पर हैं और स्थिति पर काबू पाने के लिए अभियान जारी है. आग इतनी भयानक थी कि आसपास की फैक्ट्रियों में भी दहशत फैल गई है और आसमान में चारो ओर काले धुएं का गुबार छा गया. आग से हुए नुकसान का भी अभी आंकलन नहीं किया जा सका है. पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच गई. इस आग में किसी के घायल होने की खबर नहीं है.

दिल्ली में बीते 24 घंटे में ये तीसरी आग की घटना है. इससे एक दिन पहले यानी शुक्रवार को दिन में करीब 3:45 बजे ओखला फेज-2 के हरकेश नगर इलाके में आग लगी थी. आग पर काबू पाने के लिए वहां फायर बिग्रेड की 17 गाड़ियां भेजी गईं. लंबी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया था.

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: