Trending Nowमनोरंजनशहर एवं राज्य

FILM SHOOTING IN CG : फ़िल्म शूटिंग के लिए छत्तीसगढ़ आ रहे खिलाड़ी कुमार, एक्ट्रेस राधिका मदान भी होगी साथ

Khiladi Kumar, who is coming to Chhattisgarh for film shooting, will also accompany actress Radhika Madan.

रायपुर। छत्तीसगढ़ में एक बड़ी फिल्म शूट होने जा रही है। बड़े पर्दे पर छत्तीसगढ़ की खूबसूरती देशभर को देखने को मिलेगा। बॉलीवुड के सुपर स्टार अक्षय कुमार अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए 2 अक्टूबर को छत्तीसगढ़ आ रहे है।

दरअसल, फिल्म की शूटिंग रायगढ़ जिले में किया जाएगा। इस दौरान अक्षय कुमार एक सप्ताह तक रायगढ़ में ही रहेंगे। राज्य में पहली बार किसी बड़े स्टार की फिल्म शूट होने जा रही है। इसकी जानकारी छत्तीसगढ़ सरकार के सलाहकार गौरव द्विवेदी ने दी है।

2 अक्टूबर को अक्षय कुमार आएंगे छत्तीसगढ़ –

दरअसल, साउथ के सिंघम सूर्या की सुपरहिट फिल्म सोरारई पोटरु का हिंदी रीमेक बनाया जा रहा है। इसमें बॉलीवुड के सुपर स्टार अक्षय कुमार के साथ एक्ट्रेस राधिका मदान नजर आने वाली है। इस फिल्म का रीमेक भी सोरारई पोटरु फिल्म की डायरेक्टर सुधा कोंगारा ही करेंगी। ये फिल्म सोराराई पोटरू एयर डेक्कन के फाउंडर कैप्टन जी आर गोपीनाथ और सुधा कोंगारा प्रसाद की जिंदगी से प्रेरित है। इनकी कहानी से अक्षय कुमार काफी प्रभावित हुए है। इस फिल्म को विक्रम मल्होत्रा की एबंडेंटिया इंटरटेनमेंट और सूर्या की डी 2 इंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया जा रहा है। वहीं फिल्म के स्पेशल अपीयरेंस में सूर्या भी नजर आएंगे।

सूर्या की फिल्म का हिंदी रीमेक बनाई जा रही –

इस फिल्म की शूटिंग छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में होगी। इसके लिए 2 अक्टूबर को बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार फिल्म की शूटिंग के लिए छत्तीसगढ़ आ रहे है। करीब एक सप्ताह तक रायगढ़ जिले में अक्षय कुमार शूटिंग में रहेंगे। इससे पहले फिल्म की डायरेक्टर 9 से 10 सितंबर को लोकेशन रेकी के लिए छत्तीसगढ़ आ रही है। वहीं एक महीने पहले ही फिल्म की प्रोडक्शन टीम ने लोकेशन देख लिया है। अब फिल्म की डायरेक्टर लोकेशन फाइनल करेंगी।

डायरेक्टर 9 सितंबर को लोकेशन पर आएगी –

छत्तीसगढ़ सरकार के सलाहकार गौरव द्विवेदी ने बताया कि निर्देशक सुधा कोंगारा से फिल्म को लेकर उनकी बात हुई है। छत्तीसगढ़ में उन्हें हर संभव सहायता और सुविधा मुहैया कराने का आश्वासन दिया है। आपको बता दें की छत्तीसगढ़ फिल्म पॉलिसी बनाने में गौरव द्विवेदी का अहम योगदान है। जब से ये फिल्म पॉलिसी आई है तब से लगातार बॉलीवुड की की नजर अब छत्तीसगढ़ में टिकी हुई है। लागातार वेब सीरीज और फिल्में शूट की जा रही हैं।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: