Trending Nowदेश दुनिया

CRIME NEWS : फिल्मी अंदाज में आईटी अफसर बनकर घुसे लुटेरे, नगदी 35 लाख और 20 लाख के जेवर लेकर फरार

बेंगलुरु। हिन्दी फिल्म ‘स्पेशल 26’ की तर्ज पर आईटी अफसर बनकर टमाटर व्यवसायी (Tomato Businessman) के घर में दाखिल हुए लुटेरों ने 35 लाख नगद और 20 लाख की ज्वेलरी पर हाथ साफ कर दिया है। उनका घर में दाखिल होने का अंदाज इतना परफेक्ट (Perfact) था कि व्यवसायी रमेश (Businessman Ramesh) को जरा भी अहसास नहीं हुआ कि छद्मभेष (Fake) में लुटेरे उनके घर पर घुसे हुए हैं।

जानकारी के मुता​बिक लुटेरों ने टमाटर व्यापारी (Tomato Businessman)  के घर से 35 लाख रुपये (35 lakh Case) की नगदी और 20 लाख रुपये के जेवरों पर हाथ साफ कर दिया। इतना ही नहीं आरोपियों ने घरवालों को डराया, धमकाया और बांधकर फरार हो गए। फिलहाल, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। आशंका जताई जा रही है कि किसी जानकार ने ही इस अपराध को अंजाम दिया है।

जांच के आदेश का हवाला

मामला कोलार के बायर गौड़ा एक्सटेंशन इलाके का है। यहां खुद को अधिकारी बताते हुए कुछ लोग टमाटर व्यापारी (Tomato Businessman) और एपीएमसी के पूर्व अध्यक्ष रमेश (Ramesh) के घर पर पहुंचे। आरोपियों ने परिवार को बताया कि उनके पास घर की जांच के आदेश हैं। मामला संदिग्ध नहीं लगने पर रमेश ने अधिकारियों को घर में आने दिया, लेकिन बाद में उन्हें शक हुआ।घरवालों ने बता दिया सबकुछ

खबर है कि 6 आरोपियों ने पहचान के रूप में घरवालों को कुछ फाइलें दिखाई, जिनमें सीबीआई (CBI) का जिक्र था। घर में अंदर प्रवेश करने के बाद ही कथित रूप से आरोपियों ने परिवारवालों को रुपये और अन्य कीमती चीजों के बारे में सवाल किए। जांच का हिस्सा मानते हुए रमेश, पत्नी और उनके बेटे ने सवालों के जवाब दिए और जानकारी साझा कर दी कि रकम और जेवर कहां रखे हैं।

चिटफंड का भी कारोबार

रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि रमेश टमाटर व्यापारी (Tomato Businessman) हैं और चिट फंड का कारोबार भी करते हैं। वे कथित रूप से दुपहिया वाहन में ऑफिस से करीब 35 लाख रुपये लेकर आए और उन्हें घर पर ही रख लिया।

पूजा कमरे में सभी को बांध दिया

वहीं जब बदमाश पैसा जुटाकर पैकिंग करने लगे, तो रमेश (Ramesh) को शक हुआ और उन्होंने पुलिस नहीं होने को लेकर सवाल किया। इसके बाद बदमाशों ने घरवालों को चाकू से धमकाया और तीनों को पूजा रूम में रस्सियों से बांध दिया। इसके बाद वे सीसीटीवी को नुकसान पहुंचाकर निकल गए। घटना की जानकारी लगते ही कोलार एसपी देवराज मौके पर पहुंच गए थे और रमेश और परिवारवालों से पूछताछ की।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: