Trending Nowशहर एवं राज्य

कांग्रेस नेता डाँ.चौलेश्वर चंद्राकर को जांजगीर लोकसभा के समन्वयक की जिम्मेदारी

जांजगीर। कांग्रेस नेता और जांजगीर जिला कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष डाँ.चौलेश्वर चंद्राकर को जाँजगीर लोकसभा के लिए समन्वयक बनाया गया है। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की सहमति से लोकसभा के आरक्षित सीटों पर एलडीएम Leadership Development Mission के तहत घोषणा की है।

छत्तीसगढ़ में ओबीसी के प्रदेश अध्यक्ष डाँ. चौलेश्वर चंद्राकर को जाँजगीर चाँपा लोकसभा का कोऑर्डिनेटर नियुक्त किया गया है। यह नियुक्ति अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय महासचिव के सी वेणुगोपाल के हस्ताक्षर से जारी हुआ है। हांलांकि जांजगीर के अलावा सरगुजा के लिये अनुपम फिलिप, रायगढ़ के लिए अमित सिन्हा तथा कांकेर लोकसभा के लिए नरेश ठाकुर को नियुक्त किया गया है। इन नियुक्तियों का उद्देश्य एसटी एससी इलाकों में लीडरशिप डेवलपमेंट को मजबूती देना है, इसी के तहत इन नेताओं को काम करना होगा।

लोकसभा चुनाव 2024 में अब बहुत कम समय बचा है।ऐसे में कांग्रेस पार्टी ने समन्वयकों के लिए ‘नेतृत्व विकास मिशन’ प्रशिक्षण शुरू कर दिया है।जिसके लिए आज देश भर के ऐसे सीटों के लिए समन्वयकों की सूची जारी कर दी है। चौलेश्वर चंद्राकर फिलहाल राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में साथ चल रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष की अनुशंसा से बड़ी जिम्मेदारी मिली है, उसे पूरी मेहनत से निभाउंगा और परिणाम भी देंगे

Share This:
%d bloggers like this: