Trending Nowदेश दुनिया

दिल्ली में महंगाई के खिलाफ हल्ला बोल में शामिल हुए छत्तीसगढ़ के सीएम, बोले-महंगाई पर बीजेपी का कोई नियंत्रण नहीं..आम जनता महंगाई से त्रस्त है, ट्रेनें बंद

नई दिल्ली। दिल्ली में महंगाई के खिलाफ हल्ला बोल में शामिल हुए छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि कांग्रेस की रैली का जबरदस्त असर है. भाजपा घबराई हुई है. महंगाई पर उनका कोई नियंत्रण नहीं है. लगातार महंगाई बढ़ती जा रही है. खाने पीने की चीजें, पेट्रोल, डीजल, केरोसीन सब कुछ बढ़ गया है. दूध, दही, पनीर महंगा कर दिया गया है. आम जनता महंगाई से त्रस्त है, ट्रेनें बंद कर दी गई है. बता दे कि दिल्ली में महंगाई को लेकर हल्ला बोल में छत्तीसगढ़ से हज़ारों की संख्या में कार्यकर्त्ता ट्रेन के द्वारा दिल्ली रवाना हुए है. दिल्ली के रामलीला मैदान में छत्तीसगढ़ मंत्रिमंडल मौजूद है।

सीएम ने आगे कहा कि भाजपा की गलत नीतियों की वजह से कई लोगों के रोजगार छिन गए. आय में भारी कमी आई है. दोहरी मार पड़ रही है. इसके खिलाफ कांग्रेस रैली कर रही है. भाजपा बैकफुट में हैं. उम्मीद है कि महंगाई पर नियंत्रण होगा.

महंगाई पर कांग्रेस का हल्ला बोल

कांग्रेस ने दिल्ली के रामलीला मैदान में महंगाई पर ‘हल्ला बोल’ रैली बुलाई है. इसमें देशभर से कांग्रेस कार्यकर्ता पहुंच रहे हैं. इसके लिए पार्टी ने विशेष तैयारियां की हैं. ‘हल्ला बोल’ रैली को देखते हुए पुलिस ने भी खास इंतजाम किए हैं. रैली के मद्देनजर मध्य दिल्ली के रामलीला मैदान और उसके आसपास सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं.

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: