Trending Nowशहर एवं राज्य

झारखंड के विधायकों की वापसी, बस में बैठकर 35 लोग पहुंचे एयरपोर्ट, कल सत्ता पक्ष विश्वास प्रस्ताव पेश कर सदन में करेंगी बहुमत सिद्ध

रायपुर। रायपुर में ठहरे सभी विधायकों और पदाधिकारियों सहित 35 लोग स्पेशल चार्टर प्लेन से रांची के लिए रवाना हो गए। झारखंड के विधायकों की वापसी के साथ इस राजनीतिक संकट का यह अध्याय यहीं खत्म हो गया है। बता दे कि एयरपोर्ट पर एयर इंडिया का विमान इनकी प्रतीक्षा पहले से ही कर रहा था। रांची में सभी विधायकों को एक जगह पर ठहराया जाएगा। सोमवार की सुबह सत्ता पक्ष के सभी विधायक एक साथ विधानसभा पहुंचेंगे। वहां सरकार विश्वास प्रस्ताव पेश कर सदन में बहुमत सिद्ध करेगी। बताया जा रहा है कि इसका मकसद राजभवन पर दबाव बनाना होगा।

आज दोपहर बाद से नवा रायपुर के मेफेयर रिसॉर्ट के बाहर हलचल तेज हुई। वहां पुलिस का सुरक्षा घेरा बढ़ा दिया गया। थोड़ी देर बाद कुछ बसें रिसॉर्ट परिसर में दाखिल हुईं। करीब एक घंटे के बाद विधायकों को इन बसों में बिठाकर रायपुर के स्वामी विवेकानंद हवाई अड्‌डे ले जाया गया। वहां एक एयर इंडिया का विशेष विमान पहले से ही उनकी प्रतीक्षा कर रहा था। विधायकों और पदाधिकारियों सहित 35 लोगों को हवाई जहाज में बिठा दिया गया। अब यह विमान रांची के लिए रवाना हो चुका है।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: