Trending Nowशहर एवं राज्य

छत्तीसगढ़ी कलाकार अनुपम भार्गव की सड़क हादसे में मौत, पत्नी गंभीर

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ी फिल्म अभिनेता अनुपम भार्गव का सड़क हादसे में निधन हो गया। वहीं उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक्टर अनुपम की सड़क हादसे में मौत से छत्तीसगढ़ी फिल्म जगत में शोक की लहर है। घटना सरगांव थाना क्षेत्र की है।

मिली जानकारी के अनुसार, बिलासपुर निवासी अनुपम भार्गव गुरुवार को अपनी पत्नी निकिता जायसवाल के साथ बिलासपुर से रायपुर जा रहे थे। सरगांव के पास किसी भारी वाहन ने उनकी कार को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में उनकी गाड़ी के परखच्चे उड़ गए और पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को अपोलो हॉस्पिटल लाया गया था। यहां अनुपम की मौत हो गई। उनके शव को सिम्स के मरच्यूरी में रखवा दिया गया है।

7 दिसंबर 1987 को जन्मे 36 वर्षीय अनुपम भार्गव किसी काम से रायपुर से मुंगेली आए थे। यहां से लौट रहे थे। उनकी पत्नी निकिता भी कार में थी। बिलासपुर रायपुर एनएच पर सरगांव के पास किसी भारी वाहन ने उनकी कार को टक्कर मार दी। एंबुलेंस से दोनों को बिलासपुर लाया गया था। अनुपम अपने माता-पिता के इकलौते बेटे थे। उनके बुजुर्ग माता पिता सूर्य विहार सरकंडा में किराए के मकान में रहते हैं। हास्य व्यंग्य कार्यक्रम के साथ स्थानीय टीवी चैनल में फिल्म कलाकार अनुपम भार्गव ने करियर की शुरुआत की थी। वे 6 से अधिक फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं।

Share This: