Trending Nowशहर एवं राज्य

छत्तीसगढ़ – मामा-भांजी पर दो भालुओं ने किया ताबड़तोड़ हमला, आंख और चेहरे का मांस नोचा

नारायणपुर:  जिले में ओरछा इलाके में मिर्ची तोड़ने गए मामा-भांजी पर दो भालुओं ने अचानक हमला कर दिया। भालुओं के हमले से भांजी तो किसी तरह से अपनी जान बचाकर वापस गांव पहुंच गई, लेकिन 45 साल के अधेड़ को भालुओं ने बुरी तरह जख्मी कर दिया है। भालुओं ने ग्रामीण के आंख और चेहरे के मांस नोच लिए हैं। कुछ देर बाद भांजी ग्रामीणों को लेकर पहुंची, जिन्होंने भालुओं को जंगल की तरफ खदेड़ा और अधेड़ को अस्पताल पहुंचाया।

बताया जा रहा है कि घटना नारायणपुर जिले के ओरछा थाना क्षेत्र का हैं, जहां पिड़के हलामी (45) अपनी भांजी बालों उसेंडी के साथ मंगलवार सुबह खेत जा रहे थे। इसी दौरान झाड़ियों में 2 भालू मौजूद थे। जब ग्रामीण खेत की तरफ पहुंचे तभी भालुओं ने दोनों पर हमला कर दिया। हालांकि भालू भांजी को तो नुकसान नहीं पहुंचा पाए, लेकिन मामा के आँख-कान को बुरी तरह नोचकर अधमरा कर दिया है।

मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने कावड़ के माध्यम से घायल को गुदाड़ी गांव तक लेकर आए। जिसके बाद एंबुलेंस के कर्मचारियों को इसकी सूचना दी गई। सूचना मिलने पर संजीवनी 108 मौके पर पहुंचा। एंबुलेंस कर्मी ग्रामीण का प्राथमिक उपचार कर ओरछा के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर आए। जहां घायल की गंभीर स्थित को देखते हुए बेहतर उपचार के लिए डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। डॉक्टरों की माने तो पिड़के की स्थित बेहद नाजुक बनी हुई है।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: