Trending Nowशहर एवं राज्य

छत्तीसगढ़: आज झांझ गांव सेक्टर में बड़ा हादसा ,12 साल की छात्रा की करंट लगने से मौत , पढ़े पूरी

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से सटे नया रायपुर के सेक्टर में आज सुबह एक बड़ा हादसा हो गया है। मॉर्निंग वॉक पर निकली 12 साल की छात्रा की करंट लगने से मौत हो गई है। मामला राखी थाना अंतर्गत झांझ गांव का है। सुबह हादसे की खबर पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई, जिसके बाद ग्रामीणों में आक्रोश फूट पड़ा। आक्रोशित जनों ने चक्काजाम कर दिया है और जिम्मेदारों के खिलाफ सख्त कार्रवाई और मृतक बच्ची के परिजनों को मुआवजा दिए जाने की मांग कर रहे हैं।

 

राजधानी में एक नाबालिग की करंट से मौत, मॉर्निंग वॉक पर निकली थी छात्रा मिल रही जानकारी के मुताबिक नया रायपुर के राखी थाना अंतर्गत झांझ गांव की निवासी 12 साल की मोना पाल रोज की तरह आज भी मॉर्निंग वॉक पर निकली थी। सेक्टर 24 स्थित सेंट्रल पार्क में जब वह मॉर्निंग वॉक कर रही थी, उसी दौरान लगे रेलिंग पर उसका हाथ पड़ा और वह चिपक गई। इसका मतलब यह था कि रेलिंग में करंट प्रभावित हो रहा था। मौके पर उसे बचाने के लिए कोई भी नहीं था, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई।

इस मामले को लेकर पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है और आक्रोशित लोगों को समझाने का प्रयास जारी है। वहीं प्रशासन को उनकी मांगों से अवगत कराए जाने की बात भी कही गई है, लेकिन फिलहाल मामला ठंडा होने का नाम नहीं ले रहा है। पुलिस लगातार लोगों को समझाने का प्रयास कर रही है, वहीं मामले की जानकारी जिला प्रशासन को दे दी गई है।

Share This: