अन्य समाचार

छत्तीसगढ़: वीआईपी क्लब गोलीकांड का मुख्य आरोपी दिलीप गिरफ्तार… पिस्टल-कारतूस जप्त…

वीआईपी क्लब गोलीकांड का फरार मुख्य आरोपी आखिरकार पुलिस की गिरफ्त में आ गया है। ज्ञातव्य है कि 13-14 नवंबर की रात्रि क्लब के डांस फ्लोर से आरोपी दिलीप मिश्रा ने अपनी पिस्टल से हवाई फायर किया था। इसक घटना की रिपोर्ट क्लब के मैनेजर ने मंदिर हसौद थाना में दर्ज कराइ थी। घटना के बाद से आरोपी फरार चल रहा था।

प्राप्त जानकारी के अनुसार वीआईपी क्लब के मैनेजर ने शिकायत दर्ज कराइ कि 13-14 नवंबर की दरम्यानी रात क्लब के डिस्को में लोग डांस कर रहे थे। तभी क्लब में अक्सर आने वाले दिलीप मिश्रा अपने साथी शैंकी ठाकुर एवं अन्य दो के साथ आया तथा डांस फ्लोर में आकर कुछ देर पिस्टल निकालकर फ्लोर पर हवाई फायर किया। जिस पर आरोपी के विरूद्ध दिलीप मिश्रा के विरूद्ध थाना मंदिर हसौद में अपराध क्रमांक 498/21 धारा 25, 27 आम्र्स एक्ट का अपराध पंजीबद्ध किया गया।

घटना को एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने गंभीरता से लेते हुए एएसपी ग्रामीण कीर्तन राठौर, एएसपी अपराध अभिषेक माहेश्वरी, सीएसपी माना एलसी मोहले, प्रभारी सायबर सेल एवं थाना प्रभारी मंदिर हसौद को आरोपी को पिस्टल के साथ रंग हाथ पकड़ने निर्देशित किया गया।

जिस पर वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में सायबर सेल एवं थाना मंदिर हसौद पुलिस की संयुक्त टीम ने आरोपी दिलीप मिश्रा की पतासाजी करते हुए उसके छिपने के हर संभावित स्थानों में लगातार रेड कार्रवाई कर आरोपी दिलीप मिश्रा को गिरफ्तार किया और उसके कब्जे से घटना में प्रयुक्त पिस्टल और 2 जिंदा कारतूस जप्त कर आरोपी के विरूद्ध अग्रिम कार्रवाई की। ज्ञातव्य है कि आरोपी दिलीप मिश्रा पर अवैध शराब, जुआ-सट्टा समेत गांजा तस्करी के भी आरोप हैं।

Share This: