Trending Nowराजनीतिशहर एवं राज्य

CG VIRAL VIDEO : राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के भाषण में सो रहे थे भाजपा नेता, वीडियो वायरल

CG VIRAL VIDEO: BJP leaders were sleeping in the speech of National President JP Nadda, video viral

रायपुर। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव से पहले ही राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है, जहां एक ओर सत्ता पक्ष लगातार जनता के बीच जाकर सीधे संपर्क बना रही है। तो दूसरी ओर विपक्ष में बैठी भाजपा लगातार संगठन को मजबूत बनाने में लगी हुई है। संगठन को एकजुट करने की कवायद में जुटी भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा इन दिनों छत्तीसगढ़ दौरे पर हैं।

साथ ही आरएसएस चीफ मोहन भागवत इन दिनों छत्तीसगढ़ में ही डेरा जमाए हुए हैं। जेपी नड्डा और मोहन भागवत के दौरे को लेकर अब सियासत भी शुरू हो गई है। इसी कड़ी में कांग्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है जो जमकर वायरल हो रहा है।

कांग्रेस ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि जेपी नड्डा के भाषण के दौरान रमन सिंह और धरमलाल सोते रहे, डी पुरंदेश्वरी फोन चलाती रहीं, बृजमोहन बात करते रहे।

बता दें कि कल भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने प्रदेश के नेताओं, पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की बैठक ली और उन्हें संबोधित किया। इस दौरान सह संगठन महामंत्री शिवप्रकाश, क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल, पूर्व प्रभारी डी पुरंदेश्वरी, सह प्रभारी नितिन नबीन, प्रमुख पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, नेताप्रतिपक्ष नारायण चंदेल भी मौजूद रहे।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: