Trending Nowशहर एवं राज्य

CG VIRAL BREAKING : युवक की जमकर धुनाई, शिव महापुराण के दौरान जमकर हंगामा, DSP और जवानों ने जमकर पीटा, देखें VIDEO

CG VIRAL BREAKING: Youth thrashed fiercely, fierce ruckus during Shiv Mahapuran, DSP and jawans thrashed fiercely, see VIDEO

रायपुर। राजधानी रायपुर में शिवमहापुराण कथावाचन सुनने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ा हुआ. इसी बीच राजधानी पुलिस का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पुलिस युवक को पीटते नजर आ रही है. वायरल वीडियो को लेकर पुलिस का कहना है कि, युवक बाउंसर है जो व्यवस्था बनाने की जगह लोगों को परेशान कर रहा था. पुलिस ने जब समझाने की कोशिश की तो ड्यूटी पर मौजूद डीएसपी के साथ धक्का-मुक्की की. जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने पीटा. हालांकि युवक पर किसी भी प्रकार की कार्रवाई न करते हुए छोड़ दिया गया.

 

बता दें कि, शिवमहापुराण कथा सुनने वालों का राजधानी में हुजूम उमड़ पड़ा है. भीड़ को ध्यान में रखते हुए सुरक्षा दृष्टि से बाउंसर भी तैनात किए गए हैं. साथ ही व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस भी दिन-रात ड्यूटी पर तैनात है. इस दौरान पुलिस को शिकायत मिली एक बाउंसर जो व्यस्था बनाने की जगह लोगों से बदसलूकी कर व्यवस्था बिगाड़ रहा है.

मामले में पुलिस ने बताया कि, जब युवक को ड्यूटी पर मौजूद डीसपी ने समझाने की कोशिश की तो वह भड़क गया और धक्का-मुक्की भी की. जिसके बाद पुलिस कर्मियों ने उसकी पिटाई की. हालांकि युवक को समझाइश देकर बिना कार्रवाई किए रवाना कर दिया गया है.

R.O. No. 12237/11

dec22_advt
dec22_advt2 - Copy
Share This:
%d bloggers like this: