Trending Nowशहर एवं राज्य

CG SEX RACKET BREAKING : लॉज में रेड, सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, 3 लड़कों के साथ आपत्तिजनक हालत में मिली लड़कियां

CG SEX RACKET BREAKING: Raid in lodge, sex racket busted, girls found in objectionable condition with 3 boys

रायगढ़। रायगढ़ पुलिस ने एक लॉज में रेड कर सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। बताया जा रहा है कि मौके से 3 लड़कियों के साथ 3 लड़को को आपत्तिजनक हालत में पकड़ गया है। पुलिस ने मौके से लॉज के मालिक को भी पकड़ा है। लॉज की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा होने के बाद हड़कंप मचा हुआ है।

सेक्स रैकेट पर कार्रवाई का ये पूरा मामला खरसिया थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि पुलिस को क्षेत्र में संचालित एक लाॅज में सेक्स रैकेट संचालित होने की जानकारी मिली थी। पुलिस को ये जानकारी मिली थी कि बाहर से काॅलगर्ल इस लाॅज में आकर रूकती है, इसके बाद ग्राहकों को लड़कियां लाॅज में ही उपलब्द्ध करायी जाती थी।

पुख्ता जानकारी मिलने के बाद खरसिया थाना प्रभार संभाल रहे प्रशिक्षु IPS आकाश श्रीमन, ASP आकाश मरकाम ने आज लाॅज में लड़कियों के पहुंचने की जानकारी के बाद दोपहर के वक्त रेड किया गया। बताया जा रहा है कि पुलिस ने मौके से तीन लड़कियों के साथ 3 लड़कों को आपत्तिजनक हालत में मौके से पकड़ा है। लाॅज के कमरों से कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद कर पुलिस ने जब्त किया है। बताया जा रहा है कि इस खुलासे के बाद पुलिस ने लाॅज के मालिक को भी गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने लाॅज के सारे रिकार्ड को जब्त कर लड़कियों और लाॅज के संचालक का मोबाइल डिटेल खंगाल रही है। रायगढ़ एएसपी आकाश मरकाम ने बताया कि कार्रवाई जारी है, पुलिस जल्द ही इस मामले का खुलासा करेगी। फिलहाल लड़कियां कहां से आई थी, इस सेक्स रैकेट का संचालक कब से चल रहा था, इसके साथ ही इस रैकेट का सरगना कौन है ? इन सब जानकारियों को जुटाने के लिए पुलिस पकड़ी गई लड़कियों और लाॅज के मालिक से पूछताछ कर रही है।

 

 

 

 

 

 

 

Share This: